जब सालों बाद एकता कपूर ने करवाई 'तुलसी' और 'पार्वती' की मुलाकात

जब सालों बाद एकता कपूर ने करवाई 'तुलसी' और 'पार्वती' की मुलाकात

दिल्ली में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुईं स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर.

नई दिल्ली:

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की'... ये नाम सुनते ही इन दोनों सीरियलों के टाइटल ट्रैक दिमाग में लूप पर चलने लगते हैं. एक समय पर टीवी पर राज करने वाले इन सीरियलों की मुख्य किरदार यानी तुलसी वीरानी (स्मृति ईरानी) और पार्वती अग्रवाल (साक्षी तंवर) आज भी आदर्श बहू के उदाहरण बनी हुई हैं. दोनों ही अभिनेत्रियों को एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स ने ब्रेक दिया था. स्मृति ईरानी अब एक्टिंग छोड़कर राष्ट्रीय राजनीति में शामिल हो चुकी हैं, वहीं साक्षी तंवर एक्टिंग में ही नए मुकाम हासिल कर रही हैं. हाल ही में एकता कपूर ने दिल्ली में एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें स्मृति और साक्षी दोनों शामिल हुई थीं.

दोनों की फोटो शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, "दो साहसी महिलाएं! दिल्ली में हुई मुलाकात"
 

 

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on


इस पार्टी में मोना सिंह भी शामिल हुई थीं.
 
 

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on


बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहीर का किरदार निभाने वाले रोनित रॉय की मुलाकात एक फ्लाइट में स्मृति ईरानी से हुई थी. स्मृति और रोनित की मुलाकात के बाद तुलसी-मिहिर के फैन्स ने कई तरह को जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.
 
रोनित के ट्वीट के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा था, 'क्योंकि मिनिस्टर भी कभी को-स्टार थी'. वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मिहिर और तुलसी की फ्लाइट पर मुलाकात, फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने दो मिनट तक दोनों की आरती उतारी.'

काम की बात करें तो स्मृति ईरानी मोदी कैबिनेट में कपड़ा मंत्रालय संभाल रही हैं. वहीं साक्षी तंवर जल्द ही राम कपूर के साथ 'कर ले तू भी मोहब्बत' नाम की वेब-सीरीज में नजर आने वाली हैं. साक्षी तंवर की आखिरी फिल्म आमिर खान के साथ 'दबंग' थी. जिसमें वह पहलवान महावीर सिंह फोगाट की पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com