करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए तैयार हैं क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो

करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए तैयार हैं क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो (फाइल फोटो)

मुंबई:

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर व गायक ड्वेन ब्रावो उर्फ डीजे ब्रावो का कहना है कि मौका मिलने पर वह हिंदी फिल्म, खासकर करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ काम करना पसंद करेंगे और वह जैकलिन फर्नाडिस को भी पसंद करते हैं.

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा-9' के प्रतियोगी ब्रावो भारतीय शो बिज से जुड़कर बेहद खुश हैं. बाॉलीवुड का हिस्सा बनने की ख्वाहिश रखने वाले ब्रावो ने आईएएनएस से कहा, 'मैं करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए तैयार हूं.'

बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सभी अभिनेत्रियां उन्हें पसंद हैं और उन्हें किसी भी प्रतिभावान के साथ जुड़कर खुशी महसूस होगी. उन्होंने कहा कि 'झलक दिखला जा' के सेट पर उनकी मुलाकात जैकलिन से हुई और वह उन्हें काफी अच्छी लगीं.

इस डांस रियलिटी शो से जुड़े अनुभव के बारे में ब्रावो ने कहा, 'झलक..जैसे शो का हिस्सा होना अच्छी बात है, जहां मैं प्रतिभाशाली, प्रसिद्ध व दिलचस्प लोगों से मिल रहा हूं. डांस करना मेरे लिए हमेशा से मजेदार रहा है, लेकिन प्रतियोगी के रूप में डांस करने और जज किए जाने से मैं थोड़ा दबाव महसूस करता हूं.'

उन्होंने कहा कि क्रिकेट और मनोरंजन दोनों के लिए तैयारी और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. बहुमुखी प्रतिभा के धनी ब्रावो ने आगामी फिल्म 'तुम बिन-2' में एक गीत गाया है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट के बाद भी जीवन है और मनोरंजन को करियर के रूप में अपनाना उनके लिए खुशी की बात होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com