'कहानी 2' टीज़र : नज़र आ रही विद्या बालन की 'बेबसी', क्या सचमुच निर्दोष है दुर्गा?

'कहानी 2' टीज़र : नज़र आ रही विद्या बालन की 'बेबसी', क्या सचमुच निर्दोष है दुर्गा?

'कहानी 2' के एक दृश्य में विद्या बालन.

नई दिल्ली:

विद्या बालन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कहानी 2' का टीज़र जारी कर दिया गया है. टीज़र में विद्या काफी डरी-सहमी और पुलिस से बचकर भागती नज़र आ रही हैं. साथ ही वह खुद के बेगुनाह होने की बात भी कह रही हैं.

इससे पहले फिल्म का टीज़र पोस्टर जारी किया गया था जिसमें यह दिखाया गया था कि विद्या किडनैपिंग और हत्या की वांटेड अपराधी 36 वर्षीय दुर्गा रानी सिंह हैं. आज जारी किए गए 13 सेकंड के वीडियो में विद्या कहती नज़र आ रही हैं कि वह बेगुनाह हैं और उन्होंने कुछ नहीं किया और पुलिस का सायरन सुनकर वह भाग जाती हैं.



फिल्म के पोस्टर और टीज़र से यही लग रहा है कि दुर्गा रानी सिंह पर हत्या और अपहरण का आरोप है और वह पुलिस से बचने के लिए इधर उधर भाग रही है. ट्रेलर से यह भी लग रहा है कि दुर्गा निर्दोष है लेकिन उसे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है.

'कहानी 2' साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' का सीक्वल है. इस फिल्म में विद्या बालन अकेली ही मुख्य आरोपी से अपने पति और कोलकाता मेट्रो में सवार हज़ारों यात्रियों की मौत का बदला लेती हैं. 'कहानी' की कहानी कोलकाता पर बेस्ड थी लेकिन इस फिल्म की शूटिंग अमेरिका में भी हुई है. फिल्म सुजोय घोष के निर्देशन में बनी है, इसका ट्रेलर 25 अक्टूबर को जारी किया जाएगा.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com