यह ख़बर 01 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

महेश भट्ट के साथ काम करने को उत्सुक विद्या बालन

फाइल फोटो

मुंबई:

फिल्म 'बॉबी जासूस' के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री विद्या बालन कहती हैं कि फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में फिल्मकार महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर वह बेहद उत्सुक हैं।

विद्या ने कहा, बॉबी जासूस' के बाद सितंबर से मैं 'हमारी अधूरी कहानी' की शूटिंग शुरू करूंगी। मैं महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद रोमांचित और बेहद खुश हूं। हम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्मकार मोहित सूरी के निर्देशन में बनने वाली 'हमारी अधूरी कहानी' के सहनिर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियोज और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स हैं। फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी और राजकुमार राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने वाले हैं।

साल 2005 में फिल्म 'परिणीता' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली विद्या ने एक के बाद एक फिल्मों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और बेहतरीन अभिनय कला का परिचय दिया।

फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'कहानी' में उनके दमदार अभिनय ने हिन्दी फिल्म जगत में उन्हें स्थापित अभिनेत्री बना दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी आने वाली फिल्म 'बॉबी जासूस' भी एक महिला चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में उन्हें अपने से उम्र में छोटे युवक के साथ रोमांस करते भी दिखाया गया है। यह चरित्र अभिनेता अली फजल ने निभाया है। फिल्म के निर्देशक समर शेख हैं और सहनिर्माता दीया मिर्जा और उनके प्रेमी साहिल सांघा हैं।