यह ख़बर 29 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पूजा भट्ट ने यू-ट्यूब पर जारी किया 'जिस्म-2' का अनसेंसर्ड वीडियो

खास बातें

  • सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट प्राप्त इस फिल्म के इस गाने के वीडियो को टीवी पर दिखाए जाने पर रोक लगा दी थी, जिसमें सनी लियोन को नहाते हुए बहुत ही उत्तेजक अंदाज में दिखाया गया है।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड निर्देशक पूजा भट्ट ने अपनी बहुचर्चित फिल्म 'जिस्म-2' के एक गाने का अनसेंसर्ड वीडियो इंटरनेट पर जारी कर दिया है। सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट प्राप्त इस फिल्म के इस गाने के वीडियो को टीवी पर दिखाए जाने पर रोक लगा दी थी।

फिल्म की निर्देशक पूजा भट्ट ने 'जिस्म-2' के इस गाने के वीडियो को जारी करते समय माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, ऐसा पहली बार है कि मुख्यधारा की एक फिल्म ने प्रचार के लिए टीवी से ज्यादा इंटरनेट को महत्व दिया है।

पूजा ने कहा कि 'जिस्म-2' में छह गाने हैं, जिनमें से तीन को टीवी पर दिखाया जा सकता है, जबकि तीन गाने ऐसे हैं जिन्हें 'वयस्क' लोग जब मन चाहे इंटरनेट पर देख सकते हैं। इंटरनेट पर जारी किए गए 'जिस्म-2' के इस गाने के वीडियो में कनाडा की पोर्न स्टार सनी लियोन को नहाते हुए बहुत ही उत्तेजक अंदाज में दिखाया गया है। इस गीत में सनी के अलावा रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह भी हैं। इस गीत को अर्को प्रावो मुखर्जी ने लिखा है।

गुरुवार रात को यू-ट्यब पर जारी हुए इस वीडियो को शुक्रवार सुबह तक पांच हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। पूजा ने कहा कि यह वीडियो भड़काऊ नहीं है और यह पूरे विषय पर हमारे रुख को स्पष्ट करता है। उन्होंने कहा कि यदि 'जिस्म-2' को उन्हें टीवी पर रात को 11 बजे दिखाए जाने की अनुमति नहीं मिली, तो वह इसे डीटीएच के जरिये दिखाएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, पूजा के इस कदम की ट्विटर पर कई लोग कड़ी आलोचना कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने पूजा को सलाह दी कि यदि सेंसर बोर्ड उन्हें अनुमति नहीं दे रहा है, तो वह फिल्म के प्रोमो को काले स्क्रीन के साथ दिखाए, जिस पर लिखा हो 'हमें सेंसरबोर्ड ने सलाह दी है कि इसे टीवी पर नहीं दिखाएं।' साथ ही इस वीडियो के गाने को बैकग्राउंड में बजाएं।