आखिर सलमान खान ने आधी रात को क्यों किया था कंगना को फोन...?

आखिर सलमान खान ने आधी रात को क्यों किया था कंगना को फोन...?

लगता है, बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत को बॉलीवुड के 'दबंग भाईजान' सलमान खान के रूप में एक नया फैन मिल गया है। फिल्ममेकर निखिल आडवाणी के मुताबिक, अपनी आने वाली फिल्म 'कट्टी बट्टी' के लिए कंगना का नाम सलमान ने ही सुझाया था।

'सलाम-ए-इश्क - अ ट्रिब्यूट टु लव' तथा 'हीरो' में सलमान खान के साथ काम कर चुके निखिल आडवाणी ने बताया कि सलमान को 'कट्टी बट्टी' की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी, और उन्हें (सलमान खान को) उसी समय लगा था कि 'पायल' की भूमिका के लिए कंगना रनौत ही 'परफेक्ट च्वॉयस' होंगी।

निखिल आडवाणी ने एक बयान में कहा, "सलमान को स्क्रिप्ट सुनते ही पसंद आ गई थी, और उन्होंने सुझाव दिया कि 'पायल' की भूमिका में कंगना रनौत बिल्कुल 'परफेक्ट' रहेंगी... उसी रात, सलमान ने कंगना को फोन भी किया, जो उस वक्त न्यूयार्क में थीं, और उन्हें कहा कि 'पायल' का किरदार उनके लिए 'टेलरमेड' है... इसके बाद जैसे ही कंगना हिन्दुस्तान लौटीं, हमने बात आगे बढ़ाई..."

उधर, 18 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही 'कट्टी बट्टी' के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं कि फिल्म हर लिहाज़ से उत्कृष्ट फिल्म साबित होगी। सिद्धार्थ को ऐसा इसलिए लगता है, क्योंकि फिल्म की पटकथा काफी मजबूत है, इसके साथ ही इसमें प्रतिभाशाली कलाकार हैं, योग्य निर्देशक हैं और फिल्म को सुपरस्टार आमिर खान का समर्थन प्राप्त है।

गौरतलब है कि 'कट्टी बट्टी' के नायक आमिर खान के भांजे इमरान खान हैं, जो लगभग दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया है। उन्होंने एक बयान में कहा, "जब हमने लेखक अंशुल सिंघल के साथ फिल्म की पटकथा का पहला ड्राफ्ट पूरा किया, तब ही से जानते थे कि हम एक उत्कृष्ट फिल्म बना रहे हैं... उसके बाद का काम बेहद महत्वपूर्ण था, क्योंकि सही कलाकारों का चयन करना था, उन्हें अनोखे किरदार निभाने थे और एक संवेदनशील निर्देशक चुनना था, जो इस अनोखी कहानी को अच्छे से संभाल पाए..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म जिस तरह से बनाई गई है, उससे हम काफी खुश हैं और आमिर द्वारा फिल्म को सराहा जाना काफी उत्साहजनक है..."