यह ख़बर 11 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सामान्य जीवन में लौटने की कोशिश कर रहे हैं सूरज पंचोली

खास बातें

  • सूरज के अभिनेता पिता आदित्य पंचोली ने कहा, मुझे लगता है कि सूरज को अपने अनुभवों को पहले अपने मस्तिष्क से निकाल देने की जरूरत है। उसके बाद ही उसे हमसे साझा करना चाहिए।
मुंबई:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 20 दिन का कारावास गुजारने के बाद जमानत पर रिहा हुए बॉलीवुड के उदीयमान अभिनेता सूरज पंचोली अब अपनी पुरानी दिनचर्या में वापस लौटने की कोशिश कर रहे हैं। सूरज को हालांकि हर दूसरे दिन पुलिस थाने में हाजिरी देनी है।

जिया खान आत्महत्या मामले में 10 जून को गिरफ्तार किए गए सूरज को एक जुलाई को बॉम्बे उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी।

हाल ही में वह हैदराबाद में थे और पुलिस थाने में अपनी हाजिरी लगाने के लिए मुम्बई पहुंचने की हड़बड़ी में भी थे।

सूरज के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, सूरज अपने सामान्य जीवन में वापस लौट रहे हैं। उन्होंने फिर से जिम जाना शुरू कर दिया है। वह अपने चचेरे भाइयों से मिलने और बातचीत करने लगे हैं। लेकिन जब आपको हर दूसरे दिन थाने में उपस्थित होना हो तो सामान्य दिनचर्या में लौटना इतना आसान नहीं होता। हर दूसरे दिन थाने में उपस्थिति दर्ज कराने की यह व्यवस्था एक महीने तक जारी रहेगी।

इस बीच सूरज ने किसी से भी जेल में काटे दिनों के अपने अनुभव बताने से इनकार कर दिया।

सूरज के अभिनेता पिता आदित्य पंचोली ने कहा, मुझे लगता है कि सूरज को अपने अनुभवों को पहले अपने मस्तिष्क से निकाल देने की जरूरत है। उसके बाद ही उसे हमसे साझा करना चाहिए। हम उससे इन सबके बारे में कुछ नहीं पूछते।

आदित्य पंचोली ने आगे कहा, उसे कब क्या चाहिए हमें बताना होगा। मेरा बेटा पिकनिक मनाने नहीं आया है। वह जिन चीजों से गुजर रहा है, वह सब उसके जीवन को हमेशा के लिए बदल कर रख देगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री जिया खान 3 जून को मुम्बई के जुहू स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। खुदकुशी करने से पहले जिया द्वारा लिखे गए पत्र में अपनी मौत के लिए सूरज को जिम्मेदार ठहराए जाने के बाद सूरज को गिरफ्तार किया गया था।