विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2017

आखिर किस तरफ इशारा कर रहा है सुनील ग्रोवर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट

आखिर किस तरफ इशारा कर रहा है सुनील ग्रोवर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट
कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने छोड़ दिया है 'द कपिल शर्मा शो'
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर के विवाद को एक महीने से भी ज्यादा वक्त बीत गया है. इस विवाद के बाद सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर अजीबों-गरीब पोस्ट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले सुनील ने अपने जूते के साथ एक फोटो शेयर की थी, माना जा रहा था कि इस तस्वीर के जरिए वह कपिल शर्मा को जवाब देना चाह रहे हैं. रविवार को सुनील ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लिफ्ट, मेकअप रूम या वॉशरूम जैसी किसी जगह पर हैं जहां खूब सारे मिरर रखे हुए हैं. इन आइनों में सुनील की तस्वीरों का रिफ्लेक्शन नजर आ रहा है.

फोटो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'इस बार इस तस्वीर के लिए कोई कैप्शन नहीं दूंगा. जो मतलब निकालना है निकाल लो.'
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


माना जा रहा है कि सुनील ने यह पोस्ट मीडिया को टार्गेट करते हुए किया है जो उनकी बातों का कुछ भी मतलब निकाल कर प्रचारित कर रही है.

पिछले महीने 'द कपिल शर्मा शो' की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, वहां से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा ने नशे की हालत में कथित तौर पर सुनील पर जूता फेंका था और टीम के सदस्यों को काफी बुरा-भला कहा था कि वे सभी उनके नौकर हैं और वे जब चाहे किसी को भी नौकरी से निकाल सकते हैं.

शुरुआत में कपिल शर्मा ने इस विवाद को अपना घरेलु मामला बताया था, बाद में उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी थी. हालांकि इस माफी के जवाब में सुनील ग्रोवर ने कपिल को इंसानों का सम्मान करने की सलाह दी थी. इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया, उनके साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया है. मुख्य कलाकारों द्वारा शो छोड़ने का शो की लोकप्रियता पर काफी ज्यादा असर पड़ा है.

इस बीच सुनील ग्रोवर अपना अलग काम कर रहे हैं. उन्होंने दिल्ली में एक लाइव शो और 'इंडियन आइडल' के ग्रांड फिनाले में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में परफॉर्म किया था. हाल ही में सुनील ने यूसी न्यूज ऐप के लिए सनी लियोनी के साथ आईपीएल के एक मैच की लाइव कमेंटरी भी की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
आखिर किस तरफ इशारा कर रहा है सुनील ग्रोवर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com