विज्ञापन
This Article is From Feb 17, 2017

बढ़े वज़न पर करीना कपूर का मज़ाक उड़ाए जाने पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, मैंने भी यही सब झेला था...

बढ़े वज़न पर करीना कपूर का मज़ाक उड़ाए जाने पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, मैंने भी यही सब झेला था...
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि गर्भावस्था के बाद वज़न बढ़ जाने की वजह से की जाने वाली 'आलोचना' और 'उपहास' बेहद 'डरावना और निरुत्साहित करने वाला' अनुभव होता है. अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करने के लिए हाल ही में वेलनेस वेबसाइट लॉन्च करने वाली 41-वर्षीय शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यदि आप पूरी तरह फोकस बनाए रखते हैं, तो वज़न घटाना सबसे आसान काम साबित हो सकता है.

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए हाल ही में पुत्र को जन्म देने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान के बढ़े वज़न को लेकर की गई आलोचना के बारे में शिल्पा शेट्टी ने कहा, "अभिनेत्री के तौर पर मैं उन (करीना कपूर) पर पड़ रहे दबाव को समझ सकती हूं, खासतौर से इसलिए क्योंकि वह फिट शरीर का प्रतीक रही हैं... जब मैं मां बनी थी, तब मुझ पर भी यही दबाव था..."

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने आईएएनएस से कहा, "मैं पांच महीने तक घर से बाहर नहीं निकली थी... डिलीवरी के बाद मैं अपने पति के साथ ब्रंच करने गई थी, और मैंने कुछ महिलाओं को मेरे वज़न के बारे में बात करते और हंसते सुना... यह बहुत निराश करने वाला अनुभव था..." शिल्पा शेट्टी ने कहा, "लोगों को दूसरों के बारे में बातें करना पसंद आता है, लेकिन आपको समझना होगा कि फिटनेस के आपके लिए क्या मायने हैं... इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं... जानी-पहचानी हस्ती होने के चलते यह हमारी ज़िन्दगी का हिस्सा है, और हमारे बारे में किसी भी स्थिति में बातें की ही जाएंगी..."

दरअसल, करीना कपूर खान हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में डिज़ाइनर अनिता डोंगरे के शोस्टॉपर के रूप में रैम्प पर नज़र आई थीं, और वह फिल्मों में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 36-वर्षीय करीना जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं, और उन्होंने वज़न घटाने के लिए एक मशहूर डायटीशियन की सेवाएं हासिल की हैं. करीना ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर एक लाइव सेशन के दौरान कहा था, "तैमूर जब मेरे भीतर था, मैंने बहुत हिम्मत, उत्साह और ऊर्जा के साथ उसे रखा... मेरा वज़न 18 किलो बढ़ गया था, लेकिन जिस दिन तक मैं अस्पताल नहीं पहुंच गई, मैंने अपना वज़न छिपाने की कोई कोशिश नहीं की... अलग-अलग कोणों से मेरी तस्वीरें खींची गईं... यहां तक कि मेरी डबल चिन दिखने लगी थी..."

अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने अपनी पहली संतान के रूप में पिछले साल 20 दिसंबर को तैमूर अली खान को जन्म दिया था. सैफ अली खान पहले से 23-वर्षीय सारा तथा 15-वर्षीय इब्राहीम के पिता हैं.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर
बढ़े वज़न पर करीना कपूर का मज़ाक उड़ाए जाने पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, मैंने भी यही सब झेला था...
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com