यह ख़बर 07 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अभी कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगे शत्रुघ्न सिन्हा

खास बातें

  • सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए सिन्हा का इलाज कर रहे चिकित्कसों के मुताबिक उनकी तबीयत में काफी सुधार है, लेकिन अभी उन्हें छुट्टी नहीं दी जाएगी।
मुंबई:

मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में भर्ती, पुराने फिल्म अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को अभी कुछ दिन और अस्पताल में ही बिताने होंगे।

सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुए सिन्हा का इलाज कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक उनकी तबीयत में काफी सुधार है, लेकिन अभी उन्हें छुट्टी नहीं दी जाएगी।

अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राम नारायण ने बताया कि सिन्हा की तबीयत में सुधार हो रहा है। उनकी दवाएं बदली जा रही हैं। लेकिन अभी उन्हें छुट्टी नहीं दी जा रही है और इसका फैसला सोमवार को लिया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

66 वर्षीय सिन्हा को उनके घर में हो रही रंगाई से एलर्जी होने के कारण सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी, जिसके बाद उन्हें सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी पूनम सिन्हा और बेटे लव और कुश अस्पताल में उनकी देख-रेख कर रहे हैं। 70 के दशक के शानदार अभिनेता रहे शत्रुघ्न फिलहाल बिहार की पटना साहिब सीट से बीजेपी के सांसद हैं।