कॉफी विद करण : 'हर बेटी आलिया भट्ट जैसी हो, जीती रहो बेटी' शाहरुख खान ने क्यों कहा ऐसा?

कॉफी विद करण : 'हर बेटी आलिया भट्ट जैसी हो, जीती रहो बेटी' शाहरुख खान ने क्यों कहा ऐसा?

'कॉफी विद करण' में बातचीत के दौरान आलिया के सिर पर हाथ फेरते शाहरुख खान.

खास बातें

  • शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने की 'कॉफी विद करण' के पांचवे सीज़न की शुरुआत.
  • शो में करण जौहर ने आलिया भट्ट के अफेयर्स को लेकर पूछे सवाल.
  • कॉफी क्विज़ में आलिया ने शाहरुख खान को हराया.
नई दिल्ली:

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में शाहरुख खान ने कहा कि वह चाहते हैं कि हर बेटी आलिया भट्ट के जैसी हो. यह बात शाहरुख ने तब कही जब करण जौहर आलिया भट्ट के रिलेशनशिप्स के बारे में बात कर रहे थे. आलिया के एक जवाब के बाद शाहरुख ने उनके सिर पर हाथ रखते हुए कहा, 'जीती रहो बेटी'.

एपिसोड की शुरुआत में करण जौहर ने शाहरुख से पूछा कि आपको क्या लगता है कि आलिया भट्ट किसे डेट कर रही हैं. इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि जब आलिया ने शुरुआत की तो मैं जहां जाता था, जिससे मिलता था वह मुझे बताता था कि वह इसे डेट कर रही है, उसे डेट कर रही है. मैंने उसे एक छोटी बच्ची के रूप में देखा है इसलिए यह सब मेरे लिए आश्चर्यजनक था.

इसके बाद करण ने आलिया से पूछा कि उनके वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर को डेट करने की खबरें थीं, वह असल में किसे डेट कर रही थीं. इसके जवाब में आलिया ने कहा कि उन्होंने इनमें से किसी को डेट नहीं किया है. वह सिंगल हैं, इस पर शाहरुख ने कहा, 'जीती रहो बेटी'. शाहरुख ने कहा कि वह कि चाहते हैं कि दुनिया की हर बेटी आलिया जैसी हों. जब आलिया ने कहा कि उनका पहला बॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था. इस पर जब करण ने शाहरुख से पूछा, 'आपकी बेटी 16 साल की है, उसे कोई किस करेगा तो क्या आप उसे मारेंगे?' इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, 'मैं उसके होंठ निकाल लूंगा.'

परिवार के लिए ओवर प्रोटेक्टिव हैं शाहरुख
करण जौहर ने बताया कि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना, बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी के लिए 'डर' वाले शाहरुख खान हैं. वह उनकी लाइफ में हो रही हर बात की जानकारी रखते हैं. करण ने कहा कि शाहरुख अपने बच्चों के दोस्त हैं, बेहद कूल हैं लेकिन उन्हें लेकर वह बेहद पॉज़ेसिव हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com