'डियर ज़िंदगी' टेक 2 में आलिया भट्ट के जोक्स 'रिसाइकल' करते दिख रहे शाहरुख खान

'डियर ज़िंदगी' टेक 2 में आलिया भट्ट के जोक्स 'रिसाइकल' करते दिख रहे शाहरुख खान

फिल्म 'डियर जिंदगी' के एक दृश्य में शाहरुख खान और आलिया भट्ट.

नई दिल्ली:

निर्देशक गौरी शिंदे एक ट्रेलर की बजाए अलग-अलग टीज़र के जरिए से अपनी आगामी फिल्म 'डियर ज़िंदगी' की झलक दिखा रही हैं. हर टीज़र के साथ फिल्म की कहानी के प्रति लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. 'ऑल्वेज़ रिसाइकल' पंचलाइन के साथ फिल्म का टेक 2 सोमवार को रिलीज़ किया गया जो अब वायरल हो गया है. रिलीज़ होने के 24 घंटों के अंदर यूट्यूब पर यह वीडियो 32 लाख बार देखा जा चुका है.  

फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं जिन्हें शाहरुख खान जिंदगी की सीख (लाइफ लेसंस) सिखाते नज़र आ रहे हैं. फिल्म की नई झलक में हमने देखा कि कियारा (आलिया) एक फिल्म मेकर हैं जो अच्छे चुटकुले नहीं बना पाती. उनके थैरेपिस्ट जहांगीर खान (शाहरुख खान) उन्हें उनके जोक्स को रिसाइकल करना सिखाते हैं. क्योंकि वह मानते हैं कि यदि कोई चीज़ ठीक न की जा सके तो उसे रिसाइकल कर देना चाहिए.



'डियर ज़िंदगी' में आदित्य रॉय कपूर और कुनाल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले महीने की 25 तारीख को रिलीज़ होगी जिसका निर्माण गौरी शिंदे, करण जौहर और गौरी खान ने मिलकर किया है.

इससे पहले 'डियर ज़िंदगी' टेक 1 जारी किया गया था जिसका टाइटल था 'लाइफ इज़ अ गेम' यानी ज़िंदगी एक खेल है. इसमें शाहरुख खान आलिया को समुद्र के साथ कबड्डी खेलना सिखाते नज़र आ रहे हैं.


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com