यह ख़बर 20 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

निर्देशक के रूप में पारी शुरू करने को तैयार हैं स्कारलेट जोहानसन

खास बातें

  • हॉलीवुड की फिल्मों 'आयरन मैन 2' और 'द एवेंजर्स' में मार्वल कॉमिक्स के प्रसिद्ध चरित्र 'ब्लैक विडो' की भूमिका मिभाकर बेहद चर्चित हो चुकी अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन की 'समर क्रॉसिंग', दिवंगत लेखक ट्रूमैन कपोटे द्वारा इसी नाम से लिखित उनके पहले उपन्यास का फि
लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड की फिल्मों 'आयरन मैन 2' और 'द एवेंजर्स' में मार्वल कॉमिक्स के प्रसिद्ध चरित्र 'ब्लैक विडो' की भूमिका मिभाकर बेहद चर्चित हो चुकी अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन अब अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू कर सकती हैं।

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके के अनुसार, स्कारलेट जोहानसन की यह फिल्म 'समर क्रॉसिंग', दिवंगत लेखक ट्रूमैन कपोटे द्वारा 1940 के दशक में इसी नाम से लिखित उनके पहले उपन्यास का फिल्म रूपांतरण है।

28-वर्षीय स्कारलेट जोहानसन ने इस विषय पर बात करते हुए कहा, "बहुत साल पहले मैंने कपोटे एस्टेट और पटकथा लेखक ट्रीस्टाइन स्काइलर के साथ इस उपन्यास को लेकर काम करना शुरू किया था। मैं ट्रूमैन से काफी प्रभावित थी और उनके उपन्यास 'समर क्रॉसिंग' पर फिल्म बनाना चाहती थी।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, "इस उपन्यास की कहानी पर फिल्म बनाना और उसका निर्देशन करना मेरा सपना रहा है। अब मैं इस कहानी को पर्दे पर लाने के काबिल हुई हूं, और यह मेरे लिए गर्व की बात है।"