विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2017

पद्मावती विवाद: करणी सेना का कहना, पहले उनकी तरफ से हुए हवाई फायर, नहीं बर्दाश्‍त करेंगे अश्‍लीलता

पद्मावती विवाद: करणी सेना का कहना, पहले उनकी तरफ से हुए हवाई फायर, नहीं बर्दाश्‍त करेंगे अश्‍लीलता
संजय लीला भंसाली ने जयपुर में चल रही अपनी शूटिंग दो दिन के लिए रद्द कर दी है
नई दिल्‍ली: राजस्‍थान के जयपुर में चल रही 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली और इस फिल्‍म की टीम पर हमला करने वाली राजपूत करणी सेना ने बयान दिया है कि वह वहां भंसाली की टीम से सिर्फ बात करने गए थे, लेकिन टीम की तरफ से हवा में दागी गई गोलियों ने सारी स्‍थिति बिगाड़ दी और हमारे लोगों ने हमला किया. उनका कहा है कि वह वहां सिर्फ बात करने ही गए थे. वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली ने दो दिन के लिए इस फिल्‍म की शूटिंग रद्द कर दी है और सूचना है कि वह अपनी पूरी टीम के साथ मुंबई वापिस लौट रहे हैं. राजपूत करणी सेना ने यह भी साफ कर दिया है कि उन्‍हें अपनी करनी पर जरा भी अफसोस नहीं है.

करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी का कहना है कि रानी पद्मावती ने उस समय 1600 महिलाओं के साथ 'जौहर' किया था और यह इतिहास में लिखा हुआ है. लेकिन अगर आप रानी पद्मावति को प्रेमिका के तौर पर दिखाएंगे तो आप हमसे किस तरह बर्ताव करने की उम्‍मीद करते हैं. उन्‍होंने कहा कि दीपिका और रणवीर के बीच में कोई प्रेम दिखाने वाला सीन नहीं फिल्‍माया जाएगा. ऐसा वह सपने के तौर पर भी नहीं दिखा सकते क्‍योंकि हम यह बर्दाश्‍त नहीं करेंगे.
 
sanjay leela bhansali padmavati karni sena

वहीं इस बीच भंसाली की टीम ने इस विषय पर करणी सेना से अगले 2 दिन में अपना जवाब देने की बात कही है. उन्‍होंने यहां तक कहा कि हम सभी हिंदू धर्म को मानने वाले लोगों से यह अपील करते हैं कि वह ऐसी चीजों को बर्दाश्‍त न करें. करणी सेना ने यह भी दावा किया है कि उन्‍होंने हाई कोर्ट में संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उनका कहना है कि फिल्‍म निर्माताओं ने इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए किसी तरह की कोई परमिशन भी नहीं ली है. वहीं दूसरी तरफ करणी सेना के इस हमले के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री संजय लीला भंसाली के साथ खड़ी हो गई है.

राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया. करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
पद्मावती विवाद: करणी सेना का कहना, पहले उनकी तरफ से हुए हवाई फायर, नहीं बर्दाश्‍त करेंगे अश्‍लीलता
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com