सलमान ने मनाई ईद, कहा फ़िल्म के अच्छे प्रदर्शन का यक़ीन था

सलमान ने मनाई ईद, कहा फ़िल्म के अच्छे प्रदर्शन का यक़ीन था

सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

सलमान ख़ान ने मुम्बई में ईद मनाई और मीडिया के साथ भी इस त्यौहार की ख़ुशी बांटी। इस मौक़े पर सलमान ख़ान ने अपने सभी चाहने वालों को ईद की बधाई दी।

आमतौर पर शाहरुख़ या आमिर की तरह सलमान ऐसे त्योहारों पर मीडिया से बातें नहीं करते। बस ज़्यादा से ज़्यादा अपने घर की बालकनी से हाथ हिलाकर अपने फैन्स का अभिवादन कर देते हैं जो फ़ैन उनके घर के बाहर खड़े होते हैं मगर इस बार ईद के मौक़े पर सलमान मीडिया के सामने आए।

दरअसल सलमान ख़ान की फ़िल्म इसी शुक्रवार को रिलीज़ हुई और आज ईद है। साथ ही फ़िल्म का न सिर्फ़ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन हो रहा है बल्कि बजरंगी भाईजान की तारीफ़ भी हो रही है और शायद यही वजह है कि सलमान ने ईद की ख़ुशी मीडिया के साथ भी बांटी।

इस मौक़े पर अपनी फ़िल्म से सलमान काफ़ी खुश दिखे और आत्मविश्वास से भरे भी नज़र आए। यहां सलमान ने कहा, 'हमें पहले से मालूम था और भरोसा था कि ये फ़िल्म अच्छा करेगी। बजरंगी भाईजान लोगों को अच्छी सीख और सबक़ देगी।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 27.25 करोड़ का कारोबार किया। इस बेहतरीन कलेक्शन के बारे में बात करते हुवे सलमान ने कहा की 'मेरे लिए कलेक्शन के आंकड़े मानी नहीं रखते और न ही दूसरों के आंकड़े को ध्यान में रखता हूं। मेरे लिए समीक्षकों की समीक्षा भी मानी नहीं रखती। और ऐसा नहीं है कि मेरी फ़िल्म को किसी ने अच्छा कहा तो मैं उन्हें धन्यवाद बोलने जा रहा हूं।'