यह ख़बर 29 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुझे पैसे कमाना खूब पसंद है : सैफ अली खान

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें प्रसिद्धि और स्टारडम पसंद नहीं है। पहली बार तिग्मांशु
धुलिया के साथ काम कर रहे सैफ उनकी फिल्म ‘बुलेट राजा’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

सैफ ने साक्षात्कार में बताया, मुझे स्टारडम पसंद नहीं है.. यह मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है। मैं बतौर व्यक्ति सम्मान चाहता हूं। मुझे लोगों का शोर मचाना, कैमरे का फ्लैश, ड्रामा और आसपास घूम रहे सुरक्षाकर्मी पसंद नहीं है.. यह सब बहुत अजीब होता है।

उन्होंने कहा, मुझे अभिनय करना पसंद है और इसके लिए अच्छे पैसे लेना भी। मुझे पैसे कमाना खूब पसंद है.. यह बहुत अच्छी चीज है। मैं प्रसिद्ध नहीं होना चाहता। मुझे ध्यान आकर्षित करना पसंद नहीं है। यह लोगों को अजीब लग सकता है। आराम से टहलना और आसपास की चीजों को देखना और सामान्य चीजें करना पसंद है। मैं खुश और आराम से रहना चाहता हूं। यही वजह है कि मैं ज्यादा से ज्यादा वक्त विदेशों में गुजारता हूं.. वहां कोई मुझे नहीं पहचानता.. इसलिए मैं बहुत प्रसन्न हूं। 43 वर्षीय अभिनेता स्वयं को महान अभिनेता या सुपरस्टार नहीं मानते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ का कहना है, मुझे नहीं लगता कि मैं सुपरस्टार हूं.. मैं सिर्फ एक स्टार हूं। राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन और अन्य कई लोग जिन्होंने महान ऊंचाइयां पाई हैं, वे सुपरस्टार हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने वैसा कुछ पा लिया है। मैं यह अवश्य सोचता हूं कि मैं सफल हूं, लेकिन अभी तक बहुत ज्यादा सफल नहीं हूं। लेकिन मैं स्वयं को बहुत सफल देखना चाहूंगा।