पिता की जयंती पर इमोशनल हुए रितेश देशमुख, कहा- आपको हर दिन याद करता हूं

पिता विलासराव देशमुख की 72वीं जयंती पर भावुक हुए रितेश देशमुख. सोशल मीडिया पर साझा किया इमोशनल मैसेज.

पिता की जयंती पर इमोशनल हुए रितेश देशमुख, कहा- आपको हर दिन याद करता हूं

खास बातें

  • महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे विलासराव देशमुख की 72वीं जयंती.
  • पिता की जयंती पर भावुक हुए रितेश देशमुख.
  • सोशल मीडिया पर रितेश और जेनेलिया ने उन्हें याद किया.
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलासराव देशमुख की 72वीं जयंती पर उनके अभिनेता बेटे रितेश देशमुख ने उन्हें याद किया और अच्छी और बुरी हर परिस्थिति में मुस्कुराते रहने की सीख देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. रितेश ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने पिता और अपनी तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट करते हुए लिखा, "अच्छे और बुरे हर समय में मुस्कुराते रहना सिखाने के लिए आपका धन्यवाद. जन्मदिन की बधाई पापा. आपको हर दिन याद करता हूं. 72वीं जयंती."
 


 

रितेश की पत्नी जेनेलिया देशमुख ने भी इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत ससुर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन की बधाई पापा.. आप हमेशा हमारे मार्गदर्शक रहेंगे. मेरे बच्चे आपसे प्रार्थना करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि उनके 'आजोबा' (दादा) हमेशा उन्हें आशीर्वाद देते हैं. 72वीं जयंती. आप हमेशा याद रहेंगे."

बताते चलें कि, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख को 2011 में सिरोसिस की बीमारी होने का पता चला था और 14 अगस्त, 2012 को उनका निधन हो गया था. रितेश अक्सर अपने दिवंगत पिता को याद करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा भी करते हैं. पिछले साल दिवाली के मौके पर रितेश ने परिवार की खास फोटो शेयर की थी. इसमें उनकी मां, पत्नी जेनेलिया, दोनों बच्चों के साथ पिता विलासराव देशमुख भी नजर आ रहे थे.
 
 

Family is everything #HappyDiwali #HappyPadwa

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


 
 

Miss you PAPPA

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


बता दें, रितेश देशमुख फिलहाल 'बैंक चोर' नामक फिल्म में व्यस्त हैं. इसमें रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये तीनों बैंक चोर के किरदार में दिखेंगे. Y फिल्म्स की यह मूवी 16 जून को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com