रणवीर सिंह के विज्ञापन पर अभिनेता सिद्धार्थ ने जताई आपत्ति, ब्रांड को हटाने पड़े पोस्टर

रणवीर सिंह के विज्ञापन पर अभिनेता सिद्धार्थ ने जताई आपत्ति, ब्रांड को हटाने पड़े पोस्टर

अभिनेता सिद्धार्थ ने सबसे पहले की रणवीर सिंह के विज्ञापन की निंदा.

नई दिल्ली:

कपड़ों के एक ब्रांड के लिए रणवीर सिंह के एक विज्ञापन ने ट्विटर पर विवाद पैदा कर दिया है. इस विज्ञापन में फॉर्मल कपड़ों में रणवीर सिंह एक युवती को अपने कंधे पर उठाए दिख रहे हैं. इस ऐड में पीछे खड़ा एक चपरासी उन्हें देखकर मुस्कुराता दिख रहा है और कैप्शन में लिखा है, 'रुको मत, अपना काम घर लेकर जाओ.' महिलाओं के प्रति अपमानजनक इस विज्ञापन की सभी तरफ आलोचना हो रही है.

ब्रांड द्वारा अब इस विज्ञापन को हटा लिया गया है, इससे पहले इसे ट्विटर पर काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा. इस सप्ताह की शुरुआत में अभिनेता सिद्धार्थ ने कड़े शब्दों में इस विज्ञापन की निंदा की थी. हालांकि शेखर गुप्ता के साथ एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा, 'इस विज्ञापन का मकसद बुरा नहीं था.'

सिद्धार्थ ने विज्ञापन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'वर्क प्लेस में महिलाओं के अधिकारों के प्रति मानसिकता का एक गिरा हुआ उदाहरण, आखिर वे सोच क्या रहे थे.'
 


ट्विटर पर कई लोगों ने सिद्धार्थ का समर्थन कियाः
 
वहीं कुछ लोगों ने इस विज्ञापन पर बैन लगाने की मांग की.
 
ट्विटर पर लोगों की आलोचना झेलने के बाद ब्रांड को विज्ञापन हटाना पड़ा. जैक एंड जोन्स की बिक्री देखने वाले बेस्टसेलर इंडिया के कंट्री हेड विनीत गौतम ने कहा, "एक विकासशील ब्रांड होने के नाते जिसे पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है, यह हमारी जिम्मेदारी है कि अपने बोल्ड ऐटिट्यूड की तरह हम अपने सम्मान को बनाए रखें. हमें खेद है कि हमारे हालिया विज्ञापन के पोस्टर से लोगों की भावनाएं आहत हुईं. किसी को तकलीफ देने का हमारा मकसद नहीं था, इसलिए हमने वह विज्ञापन हटा दिया है."

'बेफिक्रे' के प्रमोशन में व्यस्त रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान शेखर गुप्ता से कहा कि जैक एंड जोन्स का वह विज्ञापन दुर्भावनापूर्ण नहीं था लेकिन इससे लोगों की भावनाएं आहत हुईं इसलिए उसे हटा लिया गया है. इस बीच रणवीर सिंह की फिल्म का नया गाना 'खुलके धुलके' रिलीज किया जा चुका है. आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं, यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com