यह ख़बर 30 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

छुट्टी मना रहे रणबीर-कैटरीना की तस्वीरें सामने आने से ऋषि-नीतू दुखी?

खास बातें

  • बॉलीवुड दंपती ऋषि कपूर और नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर की कैटरीना कैफ के साथ मीडिया में जारी हुई तस्वीरों को लेकर काफी गुस्से में हैं।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड दंपती ऋषि कपूर और नीतू कपूर बेटे रणबीर कपूर की कैटरीना कैफ के साथ मीडिया में जारी हुई तस्वीरों को लेकर काफी गुस्से में हैं।

हालांकि इन तस्वीरों को लेकर कोई सफाई नहीं दी गई है, लेकिन कपूर परिवार के करीबी लोगों का कहना है कि नीतू और ऋषि बेटे की निजी जिंदगी यूं तस्वीरों के जरिये सामने आने से काफी दुखी हैं।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में अपने मित्र अभिनेता रणबीर कपूर के साथ स्पेन में समुद्रतट (बीच) पर बिकिनी पहनकर छुट्टियां मनाती पकड़ी गईं। वैसे ये दोनों हाल ही के दिनों में कभी लंदन में, कभी श्रीलंका में और कभी दुबई में भी साथ-साथ दिखाई देते रहे हैं, जिससे लगता है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ पूरी दुनिया की सैर करने निकले हुए हैं।

दरअसल, दुनिया के कई खास कोनों से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की तस्वीरें लगभग रोज सामने आ रही हैं, और हाल ही जुलाई के शुरू में स्पेन के इबिज़ा में एक बीच पर कैटरीना कैफ बिकिनी पहने रणबीर कपूर के साथ मस्ती करती दिखाई दी थीं।

बॉलीवुड में इन दिनों ख़बर गर्म है कि अब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को इस बात पर कोई आपत्ति नहीं रही है कि लोग उन्हें एक प्रेमी जोड़े के रूप में देखें। वैसे, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'लुटेरा' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान भी यह जोड़ा साथ में देखा गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दोनों ने फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में एक साथ काम किया था, और तभी से इन दोनों के बीच प्रेम संबंधों को लेकर चर्चाएं गर्म रही हैं। वैसे, रणबीर कपूर का नाम इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ और कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा जाता रहा है।