विज्ञापन
This Article is From Jan 24, 2017

श्वेता रोहिरा ने दी तलाक की अर्जी, कोर्ट के बाहर फोटोग्राफरों से उलझे पुलकित सम्राट

श्वेता रोहिरा ने दी तलाक की अर्जी, कोर्ट के बाहर फोटोग्राफरों से उलझे पुलकित सम्राट
कोर्ट के बाहर फोटोग्राफर से उलझे पुलकित सम्राट.
नई दिल्ली: अभिनेता पुलकित सम्राट की पत्नी श्वेता रोहिरा ने बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट में सोमवार को तलाक की अर्जी दे दी है. पुलकित और श्वेता साथ में कोर्ट पहुंचे थे, लेकिन चीजें तब हाथ से निकल गईं जब कोर्ट के बाहर फोटोग्राफरों ने उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश की और पुलकित उनसे उलझ गए. श्वेता और पुलकित ने साल 2014 में गोवा में शादी की थी जिसमें श्वेता के मुंहबोले भाई सलमान खान विशेष तौर पर शामिल हुए थे. हालांकि कुछ महीनों बाद ही यामी गौतम और पुलकित के अफेयर की खबरों के बाद दोनों अलग हो गए थे.

डीएनए की खबर के अनुसार फोटोग्राफर ने बताया, 'पुलकित और श्वेता करीब एक बजे कोर्ट पहुंचे. कोर्ट के अंदर तीन घंटे रहने के बाद जब वे बाहर निकले तो पुलकित कैमरों से बचने की कोशिश में दिखे. जब हमने पीछा किया तो उन्होंने हमें धमकाया और मेरा कॉलर पकड़ लिया. उनके साथ उनके सिक्योरिटी गार्ड्स और वकील थे. उन्होंने भी हमें मारा.' वहीं डीएनए के अनुसार पुलकित ने कहा कि फोटोग्राफरों ने उनके अंकल को धक्का दिया. वे उनसे अनुरोध कर रहे थे कि उन्हें बाहर निकलने दे लेकिन फोटोग्राफर रास्ता ही नहीं दे रहे थे.

पिछले साल जुलाई में श्वेता ने यामी को अपने और पुलकित के अलग होने का कारण बताया था. श्वेता ने कहा था, 'हां, यामी ने मेरी शादी तोड़ दी. मेरा भ्रम टूट गया. इतने सारे लोग झूठ नहीं बोल सकते हैं. उनके आने से पहले हमारे बीच सब ठीक था.' वहीं पुलकित ने कहा था कि अपने अलगाव के लिए यामी को दोष देना सही नहीं है. पुलकित ने कहा था, "यामी एक अच्छी लड़की है. मेरे रिश्ते खराब होने के लिए किसी और को जिम्मेदार ठहराना बेवकूफी है.” पुलकित ने यह भी कहा था, "मेरी व्यक्तिगत जिंदगी में यदि कुछ सही हुआ या गलत हुआ उसका जिम्मेदार मैं हूं. हम दोनों के रिश्ते को खराब करने में तीसरे व्यक्ति की कोई भूमिका नहीं हो सकती."

बताते चलें कि यामी और पुलकित ने 'सनम रे' और 'जुनूनियत' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थीं. लेकिन दोनों के बीच अफेयर की काफी चर्चाएं बनीं. बताया जा रहा है कि श्वेता अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, वहीं पुलकित 'फुकरे 2' की तैयारियों में व्यस्त हैं.

दूसरी तरफ यामी गौतम की फिल्म 'काबिल' इस बुधवार को रिलीज हो रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी दृष्टिहीन जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
श्वेता रोहिरा ने दी तलाक की अर्जी, कोर्ट के बाहर फोटोग्राफरों से उलझे पुलकित सम्राट
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Next Article
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com