विधु विनोद चोपड़ा ने मोदी को दिया फिल्म देखने का न्योता, PM ने भेजी शुभकामनाएं

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ख़त लिखा है। इस ख़त के ज़रिए विधु ने नरेंद्र मोदी को अपनी फ़िल्म 'ब्रोकन हॉर्सेज' देखने का न्योता दिया है। उसके जवाब में नरेंद्र मोदी की तरफ से विधु के लिए शुभकामनाएं भी आ चुकी हैं।

दरअसल विधु विनोद चोपड़ा ने एक हॉलीवुड फ़िल्म बनाई है, जिसमें सभी कलाकार और तकनीशियन हॉलीवुड के हैं। और इस तरह विधु विनोद चोपड़ा पहले ऐसे फ़िल्मकार बने जिसने हॉलीवुड फ़िल्म बनाई। विधु ने इसी लिए प्रधानमंत्री को 'ब्रोकन हॉर्सेज' देखने के लिए निमंत्रण दिया है, क्योंकि नरेंद्र मोदी ने 'मेक इन इंडिया' का नारा दिया है और विधु की ये फ़िल्म मोदी के इस नारे को साकार करती है।

विधु ने एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए कहा, "ये फ़िल्म प्रधानमंत्री के 'मेक इन इंडिया' के नारे को पूरा करती है। हमने एक ऐसी हॉलीवुड फ़िल्म बनाई है, जिसकी चर्चा विश्वभर में हो रही है। ऐसे में इससे बेहतर नारा और क्या होगा। हमने प्रधानमंत्री को ख़त लिखा है और चाहते हैं कि वो इस फ़िल्म को देखें। उनका कार्यक्रम बहुत व्यस्त होता है फिर भी हमने उन्हें ख़त लिखा है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर प्रधानमंत्री के दफ्तर से विधु विनोद चोपड़ा के पत्र का जवाब भी आ चुका है। उनके कार्यालय से विधु को फोन करके नरेंद्र मोदी की तरफ से बधाई और शुभकामनाएं दी गईं और बताया गया कि प्रधानमंत्री के व्यस्त होने के कारण वो फ़िल्म नहीं देख पाएंगे।