'31 अक्टूबर' की रिलीज रोकने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

'31 अक्टूबर' की रिलीज रोकने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

सोहा अली खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

सोहा अली खान और वीर दास की फिल्म '31 अक्टूबर' के सिर से मुसीबत का साया हटने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली हाईकोर्ट में इस फिल्म के खिलाफ जनहित याचिका दायर कर इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. यह फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

याचिकाकर्ता अजय कटारा ने दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की है, जिसमे कहा गया है कि फिल्म '31 अक्टूबर' से देश के कई बड़े नेताओं पर निशाना साधा जा रहा है.

फिल्म '31 अक्टूबर' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद भड़के दंगे पर आधारित है, जिसमें सोहा अली खान और वीर दास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. अजय कटारा ने फिल्म निर्माता मैजिकल ड्रीम्स प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ याचिका में कहा गया है कि फिल्म के दृश्य यह बताते हैं कि फिल्म का निशाना राजनीतिक हस्ती हैं. हालांकि किसी का नाम नहीं लिया गया है मगर मिलती-जुलती शक्लों का प्रयोग किया गया है. कटारा ने अपनी याचिका में यह भी कहा है कि फिल्म में एक व्यक्ति विशेष को निशाना बनाया गया है.

फिल्म '31 अक्टूबर' शुरुआत से ही मुसीबतों और विवादों से घिरी रही है. सबसे पहले इसकी शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट को तोड़ दिया गया था. उसके बाद यह फिल्म करीब 7 से 9 महीने सेंसर बोर्ड में अटकी रही. अब जब सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिली तब इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की जा रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com