'बाजीराव मस्तानी' में काम न करने का मलाल नहीं : ऐश्वर्या राय बच्चन

'बाजीराव मस्तानी' में काम न करने का मलाल नहीं : ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में काम न करने का मलाल नहीं है। पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या काम करने वाली थीं।

भंसाली 1999 में आई अपनी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की अपार सफलता के बाद 'बाजीराव मस्तानी' में सलमान और ऐश्वर्या को मुख्य भूमिकाओं में लेना चाहते थे। फिल्म में अब ये भूमिकाएं रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण निभा रहे हैं।

इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने कहा, फिल्म (बाजीराव मस्तानी) की शुरुआत से ही वह खास कलाकारों को लेना चाहते थे। अगर वैसा होता...तो आप सब को पता है कि उनकी इच्छा के मुताबिक मैं 'मस्तानी' बनती, लेकिन ऐसा तभी होता अगर उनके द्वारा सोचा गया अभिनेता (सलमान की तरफ इशारा करते हुए) बाजीराव बनता।

उन्होंने कहा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ फिर हमने खुलकर इस बारे में बात की। यह ऐसी चीज नहीं है जिसे लेकर सोचा जाए...चिंता की जाए। हर फिल्म की अपनी नियती होती है और वह वहीं पहुंचती है, जहां जाने के लिए बनी होती है। ऐश्वर्या पांच साल के अंतराल के बाद अब संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' में नजर आएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या, भंसाली के साथ दो हिट फिल्मों ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ में काम कर चुकी हैं। उन्होंने भंसाली के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा, 'उनके साथ मेरा करीबी नाता और इस कारण हम करीबी व्यक्तिगत संबंध साझा करते हैं। कुछ फिल्मकारों के साथ मेरे संबंध व्यक्तिगत रूप से मजबूत हैं और यह केवल काम को लेकर नहीं है।'