विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 29, 2017

सीढ़ियों पर फंसी एक्ट्रेस की ड्रेस, हीरो ने OOPS मोमेंट होने से ऐसे बचाया

'इश्कबाज' में लीड किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सुरभि चांदना को एम्बैरेसिंग सिचुएशन से बाहर को-स्टार नकुल मेहता ने निकाला.

Read Time: 3 mins
सीढ़ियों पर फंसी एक्ट्रेस की ड्रेस, हीरो ने OOPS मोमेंट होने से ऐसे बचाया
को-स्टार सुरभि चांदना के लिए मददगार साबित हुए नकुल मेहता.
नई दिल्ली: स्टारप्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' के सितारे नकुल मेहता और सुरभि चंदना की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है. सीरियल में इनके प्यार और तकरार को फैन्स देखना पसंद करते हैं. यही वजह है हाल ही में आयोजित हुए 'स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2017' में 'इश्कबाज' की इस लीड जोड़ी को बेस्ट इंटरनेशनल जोड़ी के अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं, एक्ट्रेस सुरभि चांदना ने फेवरेट फीमेल सदस्य की ट्रॉफी अपने नाम की. जैसे ही अवॉर्ड के लिए सुरभि चांदना का नाम अनाउंस हुआ, वे स्टेज की ओर चल पड़ी. लगता है अपना नाम सुन सुरभि कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गई थीं. तभी तो वे अपना ड्रेस संभाल नहीं पाई. उन्हें सीढ़ियों पर चढ़ते बन नहीं रहा था. ऐसी सिचुएशन में सुरभि के को-स्टार नकुल आगे आए और उनकी ड्रेस को हाथों से पकड़कर उन्हें सीढ़ियों पर चढ़ने में मदद की.
सुरभि की ड्रेस इतनी लंबी थी कि वह सीढ़ियो से चढ़ते हुए OOPS मोमेंट का शिकार भी हो सकती थीं. लेकिन ऐसी सिचुएशन को नकुल ने बेहतरीन तरीके से हैंडल किया. स्टार परिवार अवॉर्ड्स के स्टेज पर चढ़ते हुए नकुल और सुरभि की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं. इसमें आप साफ देख सकते है कि पीली लॉन्ग गाउन पहन सुरभि अपनी ड्रेस संभाल नहीं पाती हैं. ऐसे में नकुल उनकी लॉन्ग गाउन को हाथों से पकड़ते हैं और सुरभि को इस एम्बैरेसिंग सिचुएशन से बाहर निकालते हैं.
टीवी पर टेलिकास्ट हुए शो में दोनों सितारे स्टेज पर मस्ती करते दिखे हैं. यहां हजारों लोगों के बीच स्पीच देते हुए नकुल के ऊपर सुरभि पानी फेंक देती हैं. सरेआम ऐसा होने पर नकुल गुस्सा नहीं करते बल्कि सुरभि को गले लगा लेते हैं.
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on


'इश्कबाज'में नकुल 'शिवाय' का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, सुरभि लीड एक्ट्रेस 'अनिका' के रोल में हैं. इनकी जोड़ी Shivika के नाम से मशहूर है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस 17 के टॉप 5 में पहुंचते पहुंचते रह गई थी ये कंटेस्टेंट, अब शो को लेकर हो रहा है पछतावा, बोलीं- कई स्वार्थी लोग...
सीढ़ियों पर फंसी एक्ट्रेस की ड्रेस, हीरो ने OOPS मोमेंट होने से ऐसे बचाया
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Next Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com