आखिर कब लौटेंगी 'मैडम जी'?

मुंबई:

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक मधुर भंडारकर प्रियंका चोपड़ा के भारत लौटने का इंतज़ार कर रहे हैं। अपनी आने वाली फ़िल्म 'मैडम जी' के लिए प्रियंका को वह मुख्य भूमिका के लिए तय तो कर चुके हैं, लेकिन शूटिंग की शुरूआत कब होगी यह अभी तक खुद मधुर भी नहीं जानते।

प्रियंका फ़िलहाल एबीसी डील के तहत दो महीने के लिए अमेरिका में रहेंगी। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा वह पहली भारतीय अभिनेत्री हैं, जिनके साथ अमेरिकी टीवी नेटवर्क एबीसी ने टीवी सीरीज़ के लिए डील की है तो ज़ाहिर है कि प्रियंका अब अमेरिका में छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाएंगी।

एनडीटीवी के एक ख़ास कार्यक्रम में मधुर ने कहा, प्रियंका फिलहाल अमेरिका में अपने टीवी सीरीज़ शो की शूटिंग में व्यस्त है और उनके लौटने के बाद ही 'मैडम जी' की शूटिंग के बारे में उनसे बात होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मैडम जी' कहानी है एक आइटम गर्ल की है, जो भविष्य में नंबर वन राजनेता बनती है। निर्देशक मधुर भंडारकर ने हाल ही में अपनी फ़िल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' की शूटिंग पूरी की है और वह प्रियंका के लौटने और 'मैडम जी' की शूटिंग शुरू होने तक अपनी फ़िल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' के पोस्ट प्रोडक्शन यानी एडिट का काम पूरा करेंगे।