बेहद मजेदार होने वाला है कपिल शर्मा का 'कॉफी विद करण' डेब्यू, यह रहा सबूत

बेहद मजेदार होने वाला है कपिल शर्मा का 'कॉफी विद करण' डेब्यू, यह रहा सबूत

'कॉफी विद करण' के अगले मेहमान होंगे कपिल शर्मा.

नई दिल्ली:

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में कपिल शर्मा वाले एपिसोड के ड्रॉप होने, करण जौहर और कपिल शर्मा के बीच अनबन होने जैसी सारी बातों पर विराम लगाते हुए स्टार वर्ल्ड ने एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है. प्रोमो से लग रहा है कि यह एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है जिसमें कपिल और उनकी फनी इंग्लिश लोगों का मनोरंजन करेगी. बताते चलें कि कपिल ने नवंबर में ही इस एपिसोड की शूटिंग कर ली थी और कॉफी हैम्पर और अन्य तोहफों की फोटो भी ट्वीट की थी. लेकिन एपिसोड के अब तक प्रसारित नहीं किये जाने की वजह से इंटरनेट पर खबरें आने लगी थीं कि यह एपिसोड ड्रॉप कर दिया गया है.

इस प्रोमो में कपिल करण के साथ मिलकर अपनी इंग्लिश का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. कपिल इसमें कह रहे हैं कि उनकी डिक्शनरी में इंग्लिश के 700 शब्द ही हैं और वह हिंदी में इंटर्व्यू करना पसंद करेंगे. वहीं करण ने पिछले साल बीएमसी को किए गए ट्वीट का जिक्र किया तो कपिल ने लोगों को नसीहद दे डाली की कि शराब पीकर न गाड़ी चलानी चाहिए और न ही ट्वीट करना चाहिए. जब करण ने कपिल से इंग्लिश फिल्म 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का नाम हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा तो कपिल ने कहा, 'शाहरुख खान की गलती'.

यहां देखें एपिसोड का मनोरंजक प्रोमोः
 


यह पहली बार होगा जब कपिल शर्मा करण जौहर के शो में नजर आएंगे. वह उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जिन्हें करण ने अपने शो में इकलौते गेस्ट के रूप में बुलाया है. इस सीजन में अब तक कपिल के अलावा केवल प्रियंका चोपड़ा ही सोलो गेस्ट के रूप में आई हैं. करण जौहर और कपिल ने इस साल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साथ में होस्ट किया था. खबरें थीं कि एंकरिंग के दौरान कपिल ने करण जौहर को अपना असिस्टेंट कहा था इस बात करण बुरा मान गए थे. हालांकि अब तक इस बारें में दोनों ही सितारों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com