शेखर कपूर की फिल्म में कंगना निभा सकती हैं 85 साल की बूढ़ी का किरदार

शेखर कपूर की फिल्म में कंगना निभा सकती हैं 85 साल की बूढ़ी का किरदार

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत 85 साल की बूढ़ी महिला की भूमिका निभा सकती हैं। कंगना को 85 साल की बूढ़ी औरत की भूमिका निभाने का ऑफर दिया है,  फिल्मकार शेखर कपूर ने।

मुम्बई में इन दिनों चल रहे मामी फिल्म महोत्सव में हॉलीवुड निर्देशक अवा दुवेरनी (Ava Duverney) के साथ कंगना एक पैनल डिस्कशन में शामिल हुई थीं, जिसका विषय था फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिका और अभिनेताओं के मुकाबले अभिनेत्रियों को मेहनताना क्यों कम मिलता है?

इस मौके पर कंगना ने गिनवाना शुरू किया कि किस तरह के ऑफर्स उनके पास आ रहे हैं और इसी बीच कंगना ने बताया कि फिल्मकार शेखर कपूर ने उन्हें 85 साल की बूढ़ी महिला की भूमिका दी है।

तभी हॉलीवुड निर्देशक अवा ने कहा कि शेखर कपूर ने इस किरदार को निभाने के लिए किसी बूढ़ी महिला को ऑफर क्यों नहीं दिया। सभी औरतों को उनकी उम्र के हिसाब से भी काम और भूमिकाएं मिलनी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवा की बात सुनकर कंगना ने कहा कि उन्हें पेशकश मिली है और वह इस भूमिका के लिए सोच रही हैं, मगर अब तक पूरी तरह निर्णय नहीं लिया है। कंगना ने यह भी कहा कि बूढ़ी महिला की भूमिका का ऑफर या यह भूमिका निभाने से उनका करियर खत्म नहीं होगा।