इश्कबाज, 23 फरवरी : रोमी की मदद से शिवाय पाना चाह रहा है वीडियो

इश्कबाज, 23 फरवरी : रोमी की मदद से शिवाय पाना चाह रहा है वीडियो

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' से ली गई तस्वीर.

नई दिल्ली:

शुक्रवार को इश्कबाज के एपिसोड में शिवाय, अनिका को जलाने के लिए टिया के साथ डांस करता है. वहीं अनिका भी किसी दूसरे आदमी के साथ डांस करने लगती है. डांस के दौरान शिवाय धीरे से टिया का नैकलेस ले लेता है ओर अपनी जेब में डाल लेता है. डांस में पार्टनर चेंज होने पर वह अनिका के साथ डांस करता है. वह अनिका से पूछता है कि आखिर वह किसी दूसरे आदमी के साथ डांस क्यों कर रही थी अनिका उससे पूछती है कि इससे उसे क्या फर्क पडता है. म्यूजिक बंद होते ही शिवाय वहां से चला जाता है. वह नीचे जाता है और वाइन के ग्लास में टिया का नैकेलेस रख देता है. रोमी जो वेटर बनी हुई है, वह नैकलेस वाले ग्लास की ट्रे ले जाती है. शिवाय रोमी को बुलाता है और पूछता है कि वह चिप कहां है जो वह उसे देने वाली थी.

अनिका देखती है कि टिया का नैकलेस गायब है तो वह उससे पूछती है कि उसने हार कहां खो दिया. सभी घबरा जाते हैं और हार ढूंढने लगते हैं. शिवाय की मां सिक्योरिटी गार्डस को बुलाती है और सभी के साथ अनिका का भी सामान चैक करने को कहती है. दादी अनिका के सामान की तलाशी लेने से इंकार कर देती है. अनिका भी कहती है कि उसने ऐसा नहीं किया. इसी बीच शिवाय को रोमी फोन कर के बताती है कि वह यह तलाशी रुकवाये नहीं तो उसकी बीवी अनिका इस सब में फंसेगी. शिवाय घबरा जाता है और एक वास गिरा के सभी का ध्यान अपनी तरह करता है. इसी बीच वह अनिका के क्लच से हार निकाल कर जमीन पर एक तरफ फेंक देता है और सभी से कहता है कि टिया ने ही डांस करते हुए इसे गिरा दिया होगा.

हार मिलने पर टिया शिवाय से कहती है कि वह हार उसे दे दे लेकिन शिवाय यह कहकर मना कर देता है कि वह उसी के पास सेफ रहेगा वरना वह उसे फिर से खो देगी. शिवाय फिर से इस हार को रोमी को देने की कोशिश करता है और इस बार रोमी इसे ले लेती है. इसी बीच टिया की मां शिवाय से कहती है कि वह सब जानती है कि वह क्या कर रहा है. वह उसे टिया को हार वापिस करने को कहती है और एक बार फिर उसे वीडियो की धमकी देती है, जिसपर शिवाय जोर हंसता है.

टिया की मां स्वेतलाना को शिवाय के प्लान के बारे में बताती है. वह उसे बताती है कि वह सफल नहीं हो पाएगा क्योंकि वह चिप उसके हाथ के बैंड में सुरक्षित है लेकिन जब वह उसे देखती है तो चिप वहां नहीं होती. शिवाय रोमी का पीछा करता है ताकि वह उससे चिप ले सके. इसी बीच टिया की मां और स्वेतलाना रोमी को पकड लेती हैं और उसे बेहोश कर देती हैं. रोमी को ढूंढता हुआ शिवाय एक अंधेरे कमरे में पहुंच जाता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com