यह ख़बर 30 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सलमान खान के आग्रह पर साल भर के लिए टली 'नो एंट्री में एंट्री' की शूटिंग

खास बातें

  • बोनी कपूर ने कहा, "मैंने सलमान के कहने पर फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ा दी। फिल्म जगत में इस तरह फिल्मों की तारीखों को बढ़ाना सामान्य बात है। यदि मैं किसी निर्माता से अपने बेटे अर्जुन कपूर की फिल्म की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ाने का आग्रह करूंगा तो वह भी मान ज
मुंबई:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपनी फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ा दी हैं। दरअसल, फिल्म के अभिनेता सलमान खान को निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म में काम करना था, जिसके कारण कपूर को फिल्म की शूटिंग फिलहाल रद्द करनी पड़ी।

'नो एंट्री में एंट्री', वर्ष 2005 में आई 'नो एंट्री' का अगला संस्करण है, जिसमें सलमान खान के अलावा अनिल कपूर और फरदीन खान भी काम कर रहे हैं। इसके लिए बोनी कपूर को पिछले सप्ताह यूरोप प्रवास के दौरान सलमान खान का संदेश मिला, जिसमें उन्होंने कपूर से फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ाने का आग्रह किया था।

बोनी कपूर ने कहा, "मैंने सलमान के कहने पर फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ा दी। फिल्म जगत में इस तरह फिल्मों की तारीखों को बढ़ाना सामान्य बात है। यदि मैं किसी निर्माता से अपने बेटे अर्जुन कपूर की फिल्म की शूटिंग की तारीखें आगे बढ़ाने का आग्रह करूंगा तो वह भी मान जाएंगे।"

एक सूत्र ने बताया कि सलमान खान के आग्रह पर बोनी कपूर फिल्म की तारीख बढ़ाने को तुरंत राजी हो गए। सलमान को साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'किक' की शूटिंग के बाद बोनी की 'नो एंट्री में एंट्री' की शूटिंग शुरू करनी थी, लेकिन सलमान के आग्रह पर अब फिल्म की शूटिंग बोनी अगले साल शुरू करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र ने बताया, "सूरज बड़जात्या की पिछले आठ सालों से एक भी फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है, इसलिए बोनी को लगा कि उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म बनाने का मौका पहले मिलना चाहिए।" बड़जात्या ने आखिरी बार वर्ष 2006 में फिल्म 'विवाह' का निर्देशन किया था। वैसे वह सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ-साथ हैं' फिल्में बना चुके हैं।