फ्रेंडशिप डे : फिल्म ही नहीं, रियल लाइफ में भी गहरी है इन सितारों की दोस्ती

फ्रेंडशिप डे : फिल्म ही नहीं, रियल लाइफ में भी गहरी है इन सितारों की दोस्ती

फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' का एक सीन.

नई दिल्ली:

अक्सर सुनने में आता है कि फिल्मी दुनिया में कोई किसी का दोस्त नहीं होता, सब प्रोफेशनल होते हैं. लेकिन यह सच नहीं हैं बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपने जीवन की हर अच्छी बुरी बात आपस में साझा करते हैं.

आज जब दुनियाभर के लोग फ्रेंडशिप डे मना रहे हैं तब हम आपको मिलवा रहे हैं फिल्मी दुनिया के कुछ रियल लाइफ दोस्तों से. इनमें से कुछ नए-नए दोस्त बने हैं तो कुछ दशकों से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं.

सलमान खान और आमिर खान


सलमान खान और आमिर खान ने पहली बार फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में साथ काम किया था. यह फिल्म दोस्ती के खट्टे मीठे पलों को दिखाती है जिसमें रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने भी काम किया था. एक इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था कि सलमान अक्सर शूटिंग पर लेट पहुंचते थे. इस कारण वह उन्हें अच्छे नहीं लगते थे और उन्होंने तय कर लिया था कि वह आगे से उनके साथ काम नहीं करेंगे. आमिर ने कहा था कि जब उनके जीवन में मुश्किल दौर (पत्नी रीना से तलाक) आया तब सलमान ने उन्हें बहुत अच्छे से संभाला था. तब से दोनों अच्छे दोस्त हैं.

अनुपम खेर और अनिल कपूर
 

 

Happy birthday @anilskapoor.:) #BestFriend #Inspirational #Family

A photo posted by Anupam Kher (@anupampkher) on


अनुपम खेर और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों आपस में बेस्ट फ्रेंड हैं और एक दूसरे के जीवन के हर अच्छे बुरे मौके पर साथ होते हैं. पारिवारिक और काम से जुड़े मसलों पर भी दोनों एक दूसरे का सहयोग लेते हैं.

शाहरुख खान और काजोल
 

शाहरुख और काजोल ने पहली बार फिल्म 'बाजीगर' में पहली बार साथ काम किया था. फिल्म सुपरहिट रही और दोनों ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले' जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों रियल लाइफ में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे भले लंबे समय तक न मिलें पर एक दूसरे के लिए हमेशा अच्छा ही सोचते हैं.

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह
 
 

Zeher hai ki pyaar hai Tera Chumma !!! @ranveersingh the eagle has landed...in ur face...LITERALLY !!!

A photo posted by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 
फिल्म 'गुंडे' में पहली बार साथ दिखे अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह रियल लाइफ में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. कई आयोजनों में दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं।

शाहरुख खान और करण जौहर
 
 

#selfie #royaldinner #friendslikefamily

A photo posted by Karan Johar (@karanjohar) on


शाहरुख और करण की दोस्ती छिपी हुई नहीं है. करण की फिल्मों के लिए पहली पसंद शाहरुख होते हैं. अपने हर शो की शुरुआत वह शाहरुख खान के इंटरव्यू से होती है. शाहरुख की पत्नी गौरी खान से भी करण की अच्छी दोस्ती है. दोनों पारिवारिक और काम को लेकर एक दूसरे से चर्चा करते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com