यह ख़बर 21 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

फिल्मों में आने के बारे में बेटी की योजना नहीं जानता : सैफ

मुंबई:

अभिनेता सैफ अली खान कहते हैं कि वह अपने दोनों बच्चों को पूरी आजादी देते हैं और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्मों में आने के बारे में उनकी बेटी की क्या योजना है। सैफ की बेटी सारा और बेटा इब्राहिम उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से हुई संतानें हैं।

सारा की फिल्मों में आने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सैफ ने कहा, मैं उन्हें पूरी आजादी देता हूं और उन पर नियंत्रण नहीं रखता। मुझे लगता है कि सारा को फिल्मों में काम करने में थोड़ी दिलचस्पी है, लेकिन अभी वह अमेरिका में पढ़ाई कर रही है। कोलंबिया से डिग्री लेने के बाद वह अपनी पसंद का पेशा चुन सकती है।

सैफ ने आगे कहा, मुझे लगता है कि वह सरकारी नौकरी करना चाहती है, इसलिए मैं नहीं जानता कि वह फिल्मों में आएगी या नहीं। उन्होंने कहा, लोग उसकी (सारा) तारीफें करते हैं और वह फिल्मों में आने के विचार से उत्साहित भी है, लेकिन उसकी शिक्षा का फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है।

सैफ ने बताया, मेरी बेटी परिणीति चोपड़ा की बहुत बड़ी प्रशंसक है। वह कहती है कि वह सबसे बेहतरीन अभिनेत्री है। सैफ भी परिणीति के साथ निर्देशक विजयन फिल्म में नजर आने वाले हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com