मुकेश अंबानी की पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामकर जाते दिखे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

मुकेश अंबानी की पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामकर जाते दिखे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

अंबानी की पार्टी में साथ पहुंचे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह.

नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी ने मुंबई के एंटिलिया स्थित अपने घर में अपनी भांजी इशिता के लिए प्री-वेडिंग पार्टी रखी. इशिता मुकेश और अनिल अंबानी की बहन दीप्ति और राज सालगांवकर की बेटी हैं. उनकी शादी हीरा कारोबारी नीरव मोदी के भाई नीशल से अगले महीने होगी. फिल्म इंडस्ट्री के सितारों से सजी इस पार्टी में आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. दोनों पार्टी में साथ पहुंचे और एक-दूसरे का हाथ थामकर वहां से निकलते दिखे.

पार्टी में दीपिका और रणवीर के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, आलिया भट्ट्, जॉन अब्राहम, सोनाक्षी सिन्हा जैसे फिल्मी सितारे शामिल हुए. वहीं खेल जगत से टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ पहुंचे.
 


कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि दीपिका और रणवीर अलग हो गए हैं, लेकिन पार्टी में हाथ थामकर चलते हुए दोनों ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है.

दोनों संजल लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर काम कर रहे हैं, यह साथ में दोनों की तीसरी फिल्म है. दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'xXx: द रिटर्न ऑफ द ज़ैंडर केज' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है. वहीं रणवीर अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो अगले महीने रिलीज होगी.
 
'डियर जिंदगी' के कलाकार शाहरुख खान और आलिया भट्ट भी पार्टी में मौजूद रहे. शाहरुख ने जहां नीता अंबानी, रणवीर और दीपिका के साथ फोटो क्लिक करवाई वहीं आलिया मनीष मल्होत्रा साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं.
 
महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय के साथ पार्टी में पहुंचे.
 
आमिर खान जो जल्द ही खेल पर आधारित फिल्म 'दंगल' में नजर आने वाले हैं, अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे. वहीं सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ पार्टी में पहुंचे.
 
अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना भी अपनी भांजी की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे.
 
लारा दत्ता ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ पोज़ किया.

इस बीच, आज शाहरुख खान और आलिया भट्ट की 'डियर जिंदगी' रिलीज हो गई है जिसमें कुणाल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अंगद बेदी और अली जफर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com