यह ख़बर 23 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'द ग्रेट गैट्सबाय' के लिए पैसा नहीं लिया : अमिताभ बच्चन

खास बातें

  • बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने फिल्म निर्देशक बाज लुहरमैन की फिल्म 'द ग्रेट गैट्सबाय' में काम करने के लिए कोई पैसा नहीं लिया है।
मुंबई:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने फिल्म निर्देशक बाज लुहरमैन की फिल्म 'द ग्रेट गैट्सबाय' में काम करने के लिए कोई पैसा नहीं लिया है।

अमिताभ ने बुधवार को संवाददताओं को बताया, भूमिका बहुत छोटी है, मुश्किल से एक मिनट की है। बाज लुहरमैन कुछ वर्षों पहले भारत की यात्रा पर आए थे। वह पूरे देश में घूमे थे और अपने एक दोस्त के साथ मेरे दफ्तर आए थे। उनके दोस्त ने मेरे लिए एक पेंटिंग बनाई थी। हमारे बीच सामान्य बातचीत हुई और वह चले गए।

फिल्म में मेयेर वुल्फशिम की भूमिका में नजर आने वाले अमिताभ ने बताया, करीब साल-डेढ़ साल बाद उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि उनके पास मेरे लिए एक भूमिका है, जो बुहत बड़ी नहीं है। उन्होंने मुझसे कहा कि क्या मैं इसे करूंगा और मैं सहमत हो गया। यह छोटी-सी भूमिका थी, इसीलिए मैंने पैसे नहीं लिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह फिल्म एफ. स्कॉट फिट्जगेराल्ड की 'द ग्रेट गैट्सबाय' नाम की ही किताब का स्क्रीन रूपांतर है। फिल्म में लियोनाडरे डिकैप्रियो, अभिनेत्री केरी मुलिगन और टॉबे मगुरे मुख्य भूमिका में हैं। यह दिसंबर में प्रदर्शित होगी।