सैफ़ के बाद करीना ने भी ठुकराई मिलन लुथरिया की 'बादशाहो'

सैफ़ के बाद करीना ने भी ठुकराई मिलन लुथरिया की 'बादशाहो'

करीना कपूर और सैफ अली खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनने जा रही फ़िल्म 'बादशाहो' को पहले सैफ़ अली ख़ान ने छोड़ा, फिर उसके बाद उनकी पत्नी करीना कपूर ने भी इस फ़िल्म से नाता तोड़ लिया है।

फ़िल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और उन्हीं के बराबरी का एक और किरदार था जिसे निर्देशक मिलन लुथरिया, सैफ़ से करवाना चाहते थे। मगर सैफ़ अली ख़ान ने इस भूमिका को करने से मना कर दिया। हालांकि सैफ़ निर्देशक मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'कच्चे धागे' में अजय देवगन के साथ पहले काम कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि बादशाहो के निर्देशक मिलन लुथरिया ने सैफ़ के अलावा हीरोइन के तौर पर करीना कपूर को भी ऑफर दिया था। मगर सूत्रों के मुताबिक सैफ़ के छोड़ने के बाद करीना ने भी 'बादशाहो' ये कहकर छोड़ दी कि उनका किरदार सूट नहीं करता। हालांकि करीना ने अजय देवगन के साथ कई हिट फिल्में की हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सैफ़ की वजह से करीना ने फ़िल्म छोड़ी या अपने किरदार के मज़बूत ना होने की वजह से, इस पर कुछ कहना सही नहीं होगा, मगर इतना कहा जा सकता है कि सैफ़ को ये फ़िल्म करनी चाहिए थी क्योंकि मिलन लुथरिया और अजय देवगन का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है। शायद ये फ़िल्म भी हिट हो जाये। ऐसे में सैफ़ के हाथ एक हिट लग सकती थी क्योंकि पिछली कई फिल्में सैफ़ की बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं।