हाल-फिलहाल पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा : अजय देवगन

हाल-फिलहाल पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा : अजय देवगन

अजय देवगन

खास बातें

  • भारत मे काम करने पर प्रतिबंध के पक्ष एक और फिल्मी हस्ती आगे आई
  • अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' में टक्कर
  • करण की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकाार फवाद खान की विशेष भूमिका
मुंबई:

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत मे काम करने पर प्रतिबंध के पक्ष एक और फिल्मी हस्ती आगे आई है. अभिनेता अजय देवगन ने कहा है कि हाल फिलहाल वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे.

इस माह के आखिर में 47 वर्षीय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' साथ-साथ रिलीज होंगी. करण की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकाार फवाद खान की विशेष भूमिका है. देवगन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में चिंता नहीं है.

उन्होंने कहा "यह समय देश के साथ खड़े होने का है." पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा "हाल फिलहाल तो नहीं. मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं. अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है। उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं. वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं। हमें उनसे सीखना चाहिए."

अजय के साक्षात्कार के कुछ ही मिनट बाद उनकी पत्नी, अभिनेत्री काजोल ने ट्वीट कर अपने पति की तारीफ की.उन्होंने लिखा "गैर राजनीतिक और सही निर्णय लेने के लिए अपने पति पर मुझे बेहद गर्व है." उरी हमले के मद्देनजर भारत में कुछ वर्ग पाकिस्ताान के कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com