बजट के कारण असफल रही 'शमिताभ', 'दोस्ताना 2' नहीं बन रही : अभिषेक बच्चन

बजट के कारण असफल रही 'शमिताभ', 'दोस्ताना 2' नहीं बन रही : अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि उनकी घरेलू प्रोडक्शन की फिल्म 'शमिताभ' बजट के कारण असफल हो गई। इस फिल्म में उनके पिता अमिताभ बच्चन ने अहम भूमिका निभाई थी।

आर बल्की निर्देशित और मेगास्टार अमिताभ बच्चन, धनुष और अक्षरा हासन अभिनीत फिल्म 'शमिताभ' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मेरे ख्याल से हमने गलत तरीके से बजट तैयार किया। हमने इसे ज्यादा महंगा बना दिया। अगर इसे नियंत्रित बजट में बनाया गया होता तो यह फिल्म बेहतर कर सकती थी।' अभिषेक (39) का भविष्य में और फिल्मों के निर्माण की योजना है।

उन्होंने कहा, 'हम लोगों ने हाल ही में 'पीकू' और 'शमिताभ' कीं। कुछ फिल्मों के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। कुछ प्रोजेक्ट शुरुआती दौर में हैं। अमित शर्मा के साथ एक फिल्म (तेवर) के स्क्रिप्ट पर काम जारी है। ये ऐसी चीजें हैं जिनके वास्तिवक तौर पर आगे बढ़ने की जरूरत है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बीच अभिषेक अपनी आने वाली फिल्म 'ऑल इज वेल' को लेकर आशांवित हैं। उनकी आने वाली अन्य फिल्में 'हेरा फेरी' और 'हाउसफुल 3' हैं। 'दोस्ताना 2' की खबरों के बीच अभिषेक ने कहा कि यह फिल्म नहीं बन रही है। उनका मानना है कि 2005 की उनकी हिट फिल्म 'ब्लमास्टर' की सिक्वेल बननी चाहिए।