'दंगल' कर रहे आमिर को लगी चोट, 1 हफ्ता आराम की सलाह

'दंगल' कर रहे आमिर को लगी चोट, 1 हफ्ता आराम की सलाह

आमिर खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

सुपरस्टार आमिर खान को अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' के सेट पर पीठ में चोट लग गई, जिसकी वजह से वह एक हफ्ते तक शूटिंग नहीं कर पाएंगे। 50 वर्षीय आमिर खान असल जीवन से प्रेरित इस फिल्म में पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे फिलहाल पंजाब के लुधियाना में फिल्माया जा रहा है।

हालांकि, आमिर ने अपने प्रशंसकों को भरोसा दिलाया कि वह स्वस्थ हो रहे हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।

आमिर ने ट्वीट किया, 'यह कोई बड़ी चोटी नहीं है। मेरी पीठ की मांसपेशी में खिंचाव आ गया है। एक हफ्ते का आराम और फिर में शूट पर वापस आउंगा।'


इससे पहले अभिनेता के प्रवक्ता ने बताया, 'आमिर लुधियाना में कुश्ती के एक दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, जिससे उनके कंधे में चोट आ गई। उन्हें वहां अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें सफर नहीं करने की सलाह दी।'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रवक्ता ने बताया, 'वह सोमवार को मुंबई लौट रहे हैं और कम से कम एक हफ्ता पूरी तरह आराम करेंगे। इसके बाद फैसला किया जाएगा कि शूटिंग कब से शुरू करनी है।' फिल्म का निर्देशन नीतेश तिवारी कर रहे हैं। यह फिल्म पहलवान महावीर सिंह और उनकी बेटियों गीता तथा बबीता फोगट पर आधारित है।