Janmashtami से एक दिन पहले सूर्य बदल रहे हैं राशि, इन 4 राशि के जातकों को मिलेगा फायदा ! 

Surya gochar : यह सूर्य का गोचर मान सम्मान और प्रतिष्ठा देने वाला है. तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में जिनको सूर्य के गोचर से बड़ा लाभ मिलने वाला है.  

Janmashtami से एक दिन पहले सूर्य बदल रहे हैं राशि, इन 4 राशि के जातकों को मिलेगा फायदा ! 

Zodiac sign : कर्क राशि को नई नौकरी या प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं.

खास बातें

  • मेष राशि के जातकों के रुके हुए काम पूरे होंगे.
  • तुला राशि के जातकों को करियर में लाभ होगा.
  • कर्क राशि के जातकों की नौकरी में पदोन्नति होगी.

Surya transit on Janmashtami : श्री कृष्ण जन्माष्टमी के ठीक एक दिन पहले सूर्य राशि बदलने वाले हैं. ऐसे में 4 राशि के जातकों पर बाल गोपाल (bal gopal) का आशीर्वाद जमकर बरसने वाला है. 17 अगस्त को सूर्य सिंह राशि (leo zodiac) में प्रवेश करेंगे. यह सूर्य का गोचर (surya gochar) मान सम्मान और प्रतिष्ठा देने वाला है. तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में जिनको सूर्य के गोचर से बड़ा लाभ मिलने वाला है.  

सूर्य गोचर से 4 राशियों को मिलेगा लाभ

सिंह राशि

cavkls7g

सूर्य सिंह राशि में ही प्रवेश करने वाले हैं ऐसे में सबसे बड़ा लाभ इन्हें ही मिलने वाला है. इस राशि के जातकों को मान-सम्मान मिलेगा और कोर्ट कचहरी के मामलों से राहत मिलेगी.

तुला राशि

इस राशि के जातकों को सूर्य राशि गोचर से करियर में लाभ होगा. व्यापारी वर्ग के लोगों को बड़ा लाभ है. उनका व्यापार अच्छा चलेगा. बड़ा मुनाफा मिलने का योग बन रहा है.

मेष राशि

इस राशि के जातकों के रुके हुए काम पूरे होंगे. धन लाभ का योग बन रहा है. इस राशि के जातकों की मैरिड लाइफ अच्छी होगी. साथ में सेहत भी बेहतर बनी रहेगी.

कर्क राशि

फिलहाल तो सूर्य कर्क राशि में हैं. 17 अगस्त को सिंह में प्रवेश करेंगे.  ऐसे में कर्क राशि वाले भी फायदे में होंगे. इस दौरान ट्रांसफर, प्रमोशन, नई जॉब मिलने के योग हैं. यह बदलाव भविष्‍य के लिए अच्‍छा साबित होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com