विज्ञापन
This Article is From Mar 20, 2014

रक्षाकर्मियों से जुड़े मुद्दे महत्वपूर्ण : राहुल गांधी

टांडा (हिमाचल प्रदेश):

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को 'समान रैंक के लिए समान पेंशन' की ओर इशारा करते हुए कहा कि रक्षाकर्मियों से जुड़े मुद्दे का समाधान दिल से किया जाना चाहिए।

राजधानी शिमला से करीब 275 किलोमीटर दूर टांडा कस्बे में पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, "आपने मुझसे कहा था और मैंने वादा किया था कि मैं अपनी ओर से भरपूर कोशिश करूंगा और हमने फैसला लिया।"

लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करने की ओर इशारा करते हुए राहुल ने कहा, "कांग्रेस विश्वसनीयता की राजनीति में विश्वास करती है।"

बातचीत के दौरान करीब 1000 पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, "सेना के जवानों से संबंधित मुद्दे को दिल से लिए जाने की जरूरत है क्योंकि वे दिल से देश की रक्षा करते हैं।"

यह कहते हुए कि जवान देश के लिए अपनी जान देते हैं, उन्होंने कहा, "हम उनके सामने आदर के साथ सिर नवाते हैं। मैं आपके साथ हूं। मैं आपकी चिंताओं को समझता हूं। आप देश के लिए अपनी जान देते हैं, मैं आपकी मांग पूरी करने के लिए यथा योग्य प्रयास करूंगा।"

राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा आम आदमी की विचारधारा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वे बड़े वादे करने में विश्वास नहीं करते।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
रक्षाकर्मियों से जुड़े मुद्दे महत्वपूर्ण : राहुल गांधी
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com