विज्ञापन
This Article is From May 03, 2014

बीजेपी ने की ममता बनर्जी को लुभाने की कोशिश

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी को लुभाने का प्रयास करते हुए बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने पर पश्चिम बंगाल के विकास के लिए 'भारी-भरकम पैकेज' पैकेज दिया जाएगा।

बीजेपी अध्यक्ष का यह बयान उस वक्त आया है, जब कुछ दिन पहले ही दोनों दलों के बीच काफी तीखी बयानबाजी हुई। बीते 27 अप्रैल को श्रीरामपुर में बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा ममता बनर्जी पर हमला किए जाने के बाद दोनों पार्टियों के बीच तल्खी बढ़ी थी।

राजनाथ ने शुक्रवार को कहा, अगर आप (तृणमूल कांग्रेस) लड़ना चाहती है, तो कांग्रेस के साथ लड़ें। आप बीजेपी के साथ क्यों लड़ रहे हैं? बीजेपी के साथ लड़ना बंद करिए। उन्होंने कहा, मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि दिल्ली में हमारी सरकार बनेगी। पश्चिम बंगाल के विकास और यहां से गरीबी एवं बेरोजगारी दूर करने के लिए जितने भी भारी-भरकम पैकेज की जरूरत होगी, हम उसे देंगे।

मोदी ने ममता की एक पेंटिंग के 1.80 करोड़ रुपये में बिकने को लेकर सवाल खड़ा किया था और उन पर बंगाल के लोगों को सपनों को तोड़ने का आरोप लगाया था। इसके बाद तृणमूल ने उन पर तीखा हमला किया था और उन्हें 'गुजरात का कसाई' तक करार दिया।

राजनाथ सिंह ने मिदनापुर के केशियारी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई, तो बांग्लादेश से होने वाले अवैध पलायन से निपटने को प्रमुख दी जाएगी। मुर्शिदाबाद में राजनाथ ने कहा, माकपा ने पश्चिम बंगाल को 34 साल के शासन में बर्बाद कर दिया और लोग बड़ी उम्मीद के साथ ममता बनर्जी को सत्ता में लाए, परंतु सत्ता में आने के बाद उन्होंने लोगों की अकांक्षाओं को नजरअंदाज कर दिया।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अफजल गुरु, सर्जन बरकती और इंजीनियर रशीद...कश्मीर के वोटरों के मन में क्या?
बीजेपी ने की ममता बनर्जी को लुभाने की कोशिश
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Next Article
4 बार CM, 13 साल की उम्र से जुड़े हैं RSS से, विदिशा से 6 बार के सांसद शिवराज बने मोदी सरकार में मंत्री
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com