दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदातें: मामूली-सी बात पर मां-बेटे पर चाकू से हमला, अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट

दिल्ली के बुध विहार इलाके में शुक्रवार रात पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पति ने 28 साल की गीता की बेंच के पाये से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई.

दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदातें: मामूली-सी बात पर मां-बेटे पर चाकू से हमला, अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट

दिल्ली के बुद्ध विहार इलाके में पति ने पत्नी की हत्या की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तीन घटनाएं सामने आई हैं. पहली घटना, दिल्ली के बुध विहार इलाके की है. यहां कहासुनी के बाद आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पति ने बेंच के पाये से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरी घटना पंजाबी बाग इलाके की है, जहां कुछ नाबालिगों ने मामूली सी बात पर मां-बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया.

बेंच के पाये से हमला करके पत्नी की हत्या
दिल्ली के बुध विहार इलाके में शुक्रवार रात पति ने पत्नी की हत्या कर दी. पति ने 28 साल की गीता की बेंच के पाये से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी पति चन्द्र प्रकाश सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. चन्द्रप्रकाश भी घायल बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. मृतक महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. 

शोर मचाने का विरोध करने पर मां-बेटे को मारा चाकू
पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग के डीडीयू कैम्प में कुछ नाबालिगों ने मोइन नाम के शख्स और उसकी मां को चाकू मारकर घायल कर दिया. सभी पड़ोसी बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग रात में शोर मचा रहे थे, जिसका मोइन और उसकी मां ने विरोध किया. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और चाकू से हमला कर दिया गया. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. 

रेलवे लाइन के पास मिली लाश  
पश्चिमी दिल्ली के शकूरबस्ती इलाके में रेलवे ट्रैक के नज़दीक 64 साल के बलदेव चौधरी नाम के शख्स का शव मिला. बलदेव मुंडका इलाके के रहने वाले थे. पुलिस के मुताबिक, शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. उनके साथ कोई कोई लूट भी नहीं हुई. जांच में पता चला कि वो अपने एक दोस्त की रिटायरमेंट पार्टी से देर रात वापस लौट रहे थे इसी बीच संदिग्ध हालात में उनकी मौत हो गयी. उनका शव उनके बेटे धर्मपाल ने बरामद किया और फिर पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मामले की जांच में लगी है


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com