विज्ञापन

दिल्ली में ये कैसा 'पाताल लोक'! ये मजाक नहीं राजधानी का दर्द है

दिल्ली में पहले भी बारिश के समय पर कई जगहों पर धंसी हैं सड़कें. कुछ समय पहले ही राजधानी के सबसे व्यस्ततम चौराहों में से एक ITO पर भी सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया था.

दिल्ली में ये कैसा 'पाताल लोक'! ये मजाक नहीं राजधानी का दर्द है
दिल्ली में धंसा सड़क का एक बड़ा हिस्सा
नई दिल्ली:

दिल वालों की दिल्ली अब 'पाताल लोक' वालों की दिल्ली बनती जा रही है. आपको जरा सुनने में ये अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन बीते कुछ समय में दिल्ली में जहां भी सड़कों ने बड़े-बड़े गड्ढों का रूप लिया है, उन्हें देखते हुए ये कहना कहीं से भी गलत नहीं है.आप जरा सोचकर देखिए कि क्या हो कि आप जिस सड़क पर चल रहे हों, वो एकाएक 15 फीट नीचे धंस जाए. दिल्ली के त्रिलोकपुरी में सड़क धंसने का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. अच्छी बात ये है कि इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. 

Latest and Breaking News on NDTV

त्रिलोकपुरी में सड़क के बीचों बीच हुआ बड़ा गड्ढा

राजधानी के त्रिलोकपुरी इलाके में अचानक एक सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया. ये गड्ढा इतना बड़ा था कि इसमें कोई कार भी समा सकती है. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ये सड़क पर बना ये गड्ढा 15 फीट के करीब का है. एकाएक हुए इस गड्ढे में एक रिक्शा भी गिर गया.हालांकि,अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. 

बैरिकेड लगाकर रोका गया रास्ता

सड़क के इस धंसे हिस्से में गिरकर किसी को चोट ना लगे, इसके लिए पुलिस ने गड्ढे के चारों तरफ बैरिकेडिंग कर दी.बताया जा रहा है कि सड़क के इस हिस्से के धंसने की एक वजह बीते कुछ दिनों में हुई बारिश भी है. कुछ दिन पहले जब इलाके में बारिश हुई थी तो उस दौरान आसपास के क्षेत्र में जलजमाव हुआ था. हालांकि, प्रशासन अभी इस बात की जांच में जुटा है कि आखिर ये गड्ढा हुआ कैसे है. 

Latest and Breaking News on NDTV

जनकपुरी में भी धंस रही सड़कें

त्रिलोकपुरी की तरह ही पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में भी कई जगहों पर सड़क धंसने की खबर आई है. जोगिंदर सिंह मार्ग पर भी सड़क धंसने की जानकारी मिली है. कुछ दिन पहले ओल्ड पंखा रोड पर भी सड़क धंसने की घटना सामने आई थी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली के कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा, सौरभ भारद्वाज और गोपाल राय समेत लिस्ट में हैं ये नाम
दिल्ली में ये कैसा 'पाताल लोक'! ये मजाक नहीं राजधानी का दर्द है
Gurugram Biker Accident:  गुरुग्राम में बाइकर की खौफनाक मौत! रॉन्ग साइड वाले SUV ड्राइवर की डरावनी है कुंडली
Next Article
Gurugram Biker Accident: गुरुग्राम में बाइकर की खौफनाक मौत! रॉन्ग साइड वाले SUV ड्राइवर की डरावनी है कुंडली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com