MCD चुनाव के लिए AAP ने राजेंद्र पाल गौतम को बनाया स्टार प्रचारक, भड़की BJP

मनोज तिवारी ने कहा, " आप उन्हें सम्मान दीजिए. लेकिन बहुत जल्दी देश के लोग और सामाज आपको बताएगा कि इस तरह से हिंदू धर्म के देवी-देवताओं को गाली देने का क्या परिणाम होता है."

MCD चुनाव के लिए AAP ने राजेंद्र पाल गौतम को बनाया स्टार प्रचारक, भड़की BJP

एमसीडी के 250 वार्डों के लिए चार दिसंबर को चुनाव होंगे जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी. सूची में पार्टी अध्यत्र अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, भगवंत मान समेत पार्टी के कुल 30 नेताओं के नाम हैं. इन नामों में एक नाम राजेंद्र पाल गौतम का भी है. गौतम को हिंदू देवी-देवता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण विवादों में घिरने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. इस घटना के बाद उन्हें स्टार प्रचारक बनाए जाने पर एख नया विवाद शुरू हो गया है. 

इस मुद्दे पर बीजेपी ने आप को घेरा है. बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा, " अरविंद केजरीवाल आप पकड़े गए. आप मूल रूप से हिंदू देवी-देताओं के विरोधी हैं. आज आपने राजेंद्र पाल गौतम जिन्होंने भगवान को गालियां दीं, उनको पार्टी का स्टार प्रचारक बना दिया. इस बात से ये स्पष्ट होता है कि वो शब्द केवल गौतम के नहीं, आपके भी थे."

मनोज तिवारी ने कहा, " आप उन्हें सम्मान दीजिए. लेकिन बहुत जल्दी देश के लोग और सामाज आपको बताएगा कि इस तरह से हिंदू धर्म के देवी-देवताओं को गाली देने का क्या परिणाम होता है. हमें आपसे सच की उम्मीद भी नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है, वो किसी का सम्मान क्या करेगा और सच क्या बोलेगा."

गौरतलब है कि एमसीडी के 250 वार्डों के लिए चार दिसंबर को चुनाव होंगे जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी. निर्वाचन अधिकारियों को बृहस्पतिवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों से पांच नामांकन पत्र प्राप्त हुए, जिससे अब तक मिले नामांकन की कुल संख्या सात हो गई है. 

अधिकारी ने बताया कि इन सात नामांकनों में से पांच पुरुषों और दो महिलाओं, सभी ने निर्दलीय के तौर पर पर्चे दाखिल किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- "पूरी तरह अस्वीकार्य" : राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा करने के SC के आदेश पर कांग्रेस
-- केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, जजों की नियुक्ति न करने पर जताई नाराजगी