एमसीडी चुनाव : अनुराग ठाकुर ने आप को "झूठों की पार्टी" बताया

एमसीडी (MCD) चुनावों में सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के "केवल तीन मुख्य एजेंडे हैं और ये शराब, भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी हैं".

एमसीडी चुनाव : अनुराग ठाकुर ने आप को

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर गुरुवार को एमसीडी (MCD) चुनावों में भाजपा का प्रचार करने पहुंचे.

नई दिल्ली:

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को एमसीडी (MCD) चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत का भरोसा जताया और कहा कि पार्टी पिछले चुनावों की तुलना में अधिक सीटें हासिल करेगी. ठाकुर ने आरोप लगाया, ''भ्रष्ट आम आदमी पार्टी में जेल में बंद स्वास्थ्य मंत्री से लेकर शराब घोटाले में फंसे शिक्षा मंत्री तक कई फर्जीवाड़े हैं. यह झूठों की पार्टी है.''

एएनआई से बात करते हुए, अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं का उल्लेख किया. आरोपों के बाद आबकारी नीति को वापस ले लिया गया था. भाजपा ने इसे लेकर आप सरकार के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए हैं.

सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के "केवल तीन मुख्य एजेंडे हैं और ये शराब, भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी हैं".उन्होंने कहा कि महिलाओं को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है और कुछ जगहों पर पानी लाने के लिए दूर जाना पड़ता है लेकिन आप ने दिल्ली में शराब की दुकानों के विस्तार पर ध्यान केंद्रित किया.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा को महिला मतदाताओं का भी भरपूर समर्थन मिलेगा. उन्होंने कहा, "हम पहले से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे और निश्चित रूप से जीतेंगे."दिल्ली के 250 नगर निगम वार्ड के चुनाव 4 दिसंबर को होने हैं और वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी. निकाय चुनावों में भाजपा, आप और कांग्रेस के बीच मुकाबला देखा जा रहा है. वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी में नगर निकायों की बागडोर भाजपा के पास है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"हिंदू आम तौर पर दंगों में शामिल नहीं होते" , NDTV से बोले हिमंत बिस्वा सरमा
एक से ज्यादा शादी क्यों करे कोई...? - CM शिवराज ने की MP में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने की घोषणा
50 किलोमीटर, 16 सीट : PM मोदी ने गुजरात में किया अब तक का सबसे लंबा रोड शो