Robinhood ने Shiba Inu समेत लिस्टेड एसेट्स के लिए ट्रांसफर सर्विस की शुरू

Robinhood यूजर्स के लिए यह अच्छी खबर है कि अब वे लिस्टेड क्रिप्टोकरेंसी को प्लेटफॉर्म पर सेंड और रिसीव कर सकते हैं

Robinhood ने Shiba Inu समेत लिस्टेड एसेट्स के लिए ट्रांसफर सर्विस की शुरू

रॉबिनहुड ट्रेडिंग ऐप पर शिबा इनु को अप्रैल में लिस्ट किया गया था

खास बातें

  • रॉबिनहुड क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग के क्षेत्र में 2018 में आई थी
  • उस दौरान प्लेटफॉर्म पर बिटकॉइन, डॉजकॉइन जैसे पॉपुलर टोकन किए गए थे लिस्ट
  • इस साल की शुरुआत में ऐप ने नॉन कस्टिडिअल वॉलेट लॉन्च किया

Robinhood के यूजर्स अब प्लेटफॉर्म पर शिबा इनु ट्रांसफर कर सकते हैं, यानि कि टोकन को रॉबिनहुड ऐप पर अब सेंड और रिसीव किया जा सकता है. शिबा इनु के साथ ही प्लेटफॉर्म ने बिटकॉइन समेत प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध अन्य डिजिटल एसेट्स के लिए भी ट्रांसफर की सुविधा शुरू कर दी है. 

शिबा इनु दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मीम क्रिप्टोकरेंसी है. रॉबिनहुड ट्रेडिंग ऐप पर शिबा इनु को अप्रैल में लिस्ट किया गया था. इसकी लिस्टिंग के लिए क्रिप्टोकरेंसी को एड करने हेतु 5 लाख के लगभग वोट डाले गए थे जिसके बाद रॉबिनहुड ने शिबा इनु को अपने प्लेटफॉर्म पर जगह दे दी थी. 


रॉबिनहुड क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग के क्षेत्र में 2018 में आई थी. उस दौरान प्लेटफॉर्म पर बिटकॉइन, डॉजकॉइन समेत कई पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी को लिस्ट किया गया था. इस साल की शुरुआत में ऐप ने नॉन कस्टिडिअल वॉलेट लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स अपनी क्रिप्टोकरेंसी को खुद ही मैनेज कर सकते हैं. पिछले महीने अफवाह थी कि FTX रॉबिनहुड को खरीद सकती है, लेकिन बाद में FTX ने इस तरह की अफवाहों को नकार दिया था. 

Robinhood यूजर्स के लिए यह अच्छी खबर है कि अब वे लिस्टेड क्रिप्टोकरेंसी को प्लेटफॉर्म पर सेंड और रिसीव कर सकते हैं. यूजर्स अब प्लेटफॉर्म से विद्ड्रॉल और डिपोजिट सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं. शिबा इनु के साथ ही इस साल अप्रैल में रॉबिनहुड ने Polygon (MATIC), Solana (SOL), और Compound (COMP) को भी अपने प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया था. इसी साल में ऐप ने वॉलेट फंक्शनलिटी को लॉन्च किया था. रॉबिनहुड पर BTC, ETH, DOGE, MATIC, SHIBA INU, LTC, BCH, LINK जैसे डिजिटल एसेट्स पहले से ही सपोर्टेड हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com