विज्ञापन

WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी

WTC Final 2023-25 Prediction, एबी डिविलियर्स ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के फाइनल में कौन सी दो टीम पहुंचेगी, इसको लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है.

WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी
Ab de Villiers Makes Bold Prediction on WTC Final

WTC Final 2023-25 Prediction: साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के फाइनल में कौन सी दो टीम पहुंचेगी, इसको लेकर भविष्यवाणी की है. एबी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर WTC फाइनल को लेकर फाइनलिस्ट टीमें चुनी है. मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी ने ऑस्ट्रेलिया को फाइनलिस्ट न मानते हुए साउथ अफ्रीकी टीम को फाइनलिस्ट बताया है. अपने चैनल पर एबी डिविलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि वो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल देखना चाहते हैं. 

वैसे, एबी ने माना है कि साउथ अफ्रीका के लिए आगे का सफल काफी मुश्किल भऱा है. साउथ अफ्रीकी टीम को अपने हर मैच हर हाल में जीतनें होंगे. वहीं डिविलियर्स ने बताया कि इस समय भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइनल में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार है. लेकिन क्रिकेट में कुछ भी संभव है. 

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: AB You tube

बता  दें कि इस समय प्वाइंट्स टेबल में साउथ अफ्रीका सातवें नंबर पर है. अफ्रीकी टीम को अबतक आने वाले समय में 6 टेस्ट मैच खेलने हैं, साउथ अफ्रीकी टीम को श्रीलंका के खिलाफ अपने घर पर दो टेस्ट मैच खेलने होंगे. पाकिस्तान की टीम भी साउथ अफ्रीका के साथ दो टेस्ट मैच अफ्रीकी में खेलेगी.

इसके बाद अफ्रीकी टीम दो टेस्ट मैच खेलने के लिए बांग्लादेश जाएगी. इस समय तक साउथ अफ्रीकी ने WTC23-25 के सर्किल में 6 टेस्ट मैच खेली और 38.9 फीसदी (win scenario precentage) के साथ सातवें नंबर पर है. वहीं, टेस्ट चैंपियनशिप में अभी भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले और दूसरे नंबर पर है. 

बता दें कि भारत की टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे हैं. WTC23-25 के सर्किल में भारतीय टीम 10 टेस्ट मैच खेलने वाली है. बांग्लादेश के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच और फिर ऑस्ट्रलिया के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: बारिश हो तो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या चलता है, आरपी सिंह ने खोले राज़
WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी
Mumbai Indians Punjab Kings Royal Challengers Bengaluru These 3 Teams Can Buy Akash Deep in IPL 2025 Action
Next Article
Akash Deep: बिहार के लाल आकाश के लिए ऑक्शन में जीजान लगा देंगी आईपीएल की ये 3 टीमें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com