रिद्धिमान साहा ने बताया, 'धमकी' देने वाले पत्रकार का नाम क्यों नहीं बताएंगे

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने पत्रकार वाले मुद्दे पर फिर से रिएक्ट किया है. इस बार उन्होंने कू ऐप के जरिए सभी लोगों का शुक्रिया कहा है जिन्होंने इस मुद्दे पर सपोर्ट किया.

रिद्धिमान साहा ने बताया, 'धमकी' देने वाले पत्रकार का नाम क्यों नहीं बताएंगे

रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने पत्रकार वाले मुद्दे पर फिर से रिएक्ट किया है. इस बार उन्होंने कू ऐप के जरिए सभी लोगों का शुक्रिया कहा है जिन्होंने इस मुद्दे पर सपोर्ट किया. साहा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि,  वो उस नामी पत्रकार के नाम का उजागर नहीं करेंगे. साहा ने लिखा,  'मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने समर्थन दिखाया और मदद करने की इच्छा जताई. मेरा आभार. मेरा स्वभाव ऐसा नहीं है कि किसी का करियर खत्म करने की हद तक किसी को नुकसान पहुंचाऊं. इसलिए मानवता के आधार पर उनके परिवार को देखते हुए, मैं फिलहाल नाम उजागर नहीं कर रहा हूं. लेकिन अगर ऐसी कोई पुनरावृत्ति होती है, तो मैं पीछे नहीं हटूंगा. मैं आहत और आहत था. मैंने सोचा कि इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और मैं नहीं चाहता था कि कोई भी इस तरह की परेशानी से गुजरे. मैंने फैसला किया कि मैं बाहर जाकर उन बातों  को लोगों की नज़रों में लाऊंगा, लेकिन उसका नाम नहीं बताउंगा.'

PAK गेंदबाज ने जोश में खो दिया आपा, साथी खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़, फिर करना पड़ा ऐसा- Video


अपने 'दामाद' की तूफानी बल्लेबाजी देख चौंक गए शाहीद अफरीदी, ऐसे किया रिएक्ट 

बता दें कि किछ दिन पहले साहा ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें एक पत्रकार उनको इंटरव्यू ने देने के एवज में धमका रहा था.  इस ट्वीट के बाद, पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह जैसे पूर्व सितारों ने साहा का समर्थन करते हुए उनसे पत्रकार का नाम उजागर करने को कहा था. 

साहा को हाल में भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला,  उन्होंने मीडिया से कहा कि पिछले महीने साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद द्रविड़ ने उन्हें आपसी बातचीत में संन्यास लेने पर विचार करने की सलाह दी थी. द्रविड़ ने कहा कि साहा से बात करने के पीछे उनका इरादा यह सुनिश्चित करना था कि उन्हें यह स्पष्ट तौर पर पता हो कि टीम में उनकी स्थिति क्या है और उन्हें इसका पछतावा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.