राहुल तेवतिया ने रोमांटिक अंदाज में सबके सामने किया प्रपोज, बोले- मुझसे शादी करोगी..देखें Video

आईपीएल (IPL) के स्थगित होने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में राजस्थान के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) पानी की बोतल को प्रपोज करते दिख रहे हैं.

राहुल तेवतिया ने रोमांटिक अंदाज में सबके सामने किया प्रपोज, बोले- मुझसे शादी करोगी..देखें Video

राहुल तेवतिया ने किया प्रपोज

आईपीएल (IPL) के स्थगित होने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में राजस्थान के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) पानी की बोतल को प्रपोज करते दिख रहे हैं. दरअसल यह वीडियो जोस बटलर (Jos Buttler) की बेटी जॉर्जिया (Georgia) के बर्थडे के जश्न का प्रतित हो रहा है जिसमें सभी खिला़ड़ी मिलकर तकिये को पास करने वाला गेम खेल रहे हैं. इसी वीडियो में तेवतिया का मजेदार अंदाज दिखाई पड़ता है. वीडियो में तेवतिया पानी की बोतल को प्रपोज करते दिख रहे हैं औऱ साथ ही 'आई लव यू' कहकर अपनी दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं. पानी की बोतल को प्रपोज करने के क्रम में तेवतिया शर्मा भी जाते हैं. यही नहीं राजस्थान के इस खिलाड़ी ने बोतल को प्रपोज करने के क्रम में शादी के लिए भी अपनी बात रख डाली, जिसे सुनकर सभी खिलाड़ी हंस पड़ते हैं.

ZIM vs PAK: अजहर अली ने लिया 'सुपरफास्ट' कैच, बल्लेबाज को OUT करने के बाद खुद ही सिर पकड़ ली- Video

दरअसल गेम के नियम के अनुसार यदि तकिये को पास करने के क्रम में तकिया किसी खिलाड़ी के पास पहुंच जाती है तो उस खिलाड़ी से कुछ यूनिक करने को कहा जाता है. ऐसे में तेवतिया को गेम के अनुसार पानी की बोतल को प्रपोज करके अपना यूनिक अंदाज राजस्थान के खिलाड़ियों को दिखाते हैं. तेवतिया के इस अंदाज को देखकर हर कोई हंसने लगता है. राजस्थान ने इस वीडियो को पोस्ट करके कैप्शन में लिखा है कि 'तेवतिया ने प्रपोज किया.' वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 


बता दें कि इस आईपीएल में तेवतिया ने 7 मैच खेले और 86 रन बनाने के साथ-साथ दो विकेट भी लिए. इस सीजन में संजू सैमसन ने राजस्थान की कप्तानी की थी और 7 मैच में 3 मैच जीतने में सफल रही थी. प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान की टीम 5वें नंबर पर रही थी. इस सीजन में संजू ने बतौर कप्तान डेब्यू करते हुए धमाकेदार शतकीय पारी भी खेलकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था. 

राशिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- 'क्या पैलेस है..

आईपीएल इस समय भले ही स्थगित कर दिया गया है लेकिन फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी को क्रिकेट के मैदान पर देखना चाहते हैं. फैन्स को उम्मीद है कि बीसीसीआई आईपीएल को बचे मैच को फिर से कराएगी और टूर्नामेंट को पूरा किया जाएगा. बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने घर वापस लौट रहे हैं. कुछ खिलाड़ी वापस अपने देश लौट गए हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ी अभी भी भारत में ही फंसे हुए हैं. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जो भी विदेशी खिलाड़ी भारत से नहीं जा पाए हैं वो जल्द से जल्द अपने देश लौट जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com