ZIM vs PAK: अजहर अली ने लिया 'सुपरफास्ट' कैच, बल्लेबाज को OUT करने के बाद खुद ही सिर पकड़ ली- Video

Zimbabwe vs Pakistan, 2nd Test: हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club, Harare) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जिम्बाब्वे की पहली पारी केवल 132 रन पर आउट हो गई. जिसके कारण पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे पर पहली पारी के आधार पर 378 रन की बढ़त हासिल कर ली.

ZIM vs PAK: अजहर अली ने लिया 'सुपरफास्ट' कैच, बल्लेबाज को OUT करने के बाद खुद ही सिर पकड़ ली- Video

ZIM vs PAK: अजहर अली ने लिया चौंकाने वाला कैच

Zimbabwe vs Pakistan, 2nd Test: हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club, Harare) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन जिम्बाब्वे की पहली पारी केवल 132 रन पर आउट हो गई. जिसके कारण पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे पर पहली पारी के आधार पर 378 रन की बढ़त हासिल कर ली. जिम्बाब्वे को पाकिस्तान ने फॉलोऑन कराया है. जिम्बाब्वे अपनी दूसरी पारी में भी लड़खड़ाती हुई दिख रही है. जिम्बाब्वे की पहली पारी के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कमाल करते हुए 27 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे. एक तरफ जहां हसन अली (Hasan Ali) ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया तो वहीं दूसरी ओर अजहर अली ने एक यादगार कैच लेकर क्रिकेट फैन्स को चकित कर दिया. दरअसल जिम्बाब्वे बल्लेबाज राय काया (Roy Kaia) का जबरदस्त कैच अजहर अली (Azhar Ali) ने लपक लिया.

36 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले PAK गेंदबाज ताबिश खान का अनोखा कमाल, 70 साल बाद हुआ ऐसा

हसल अली की गेंद पर राय काया ने कट शॉट खेला, जो काफी तेज खेला गया था. गेंद गली की ओर तेजी से गई, जहां अजहर अली खड़े थे. पलक झपकते ही अली ने कैच के लिए रिएक्ट किया और एक कमाल का कैच ले लिया. बल्लेबाज ही नहीं बल्कि साथी खिलाड़ी इमरान बट (Imran Butt) भी इस कैच को देखकर भौचक्का रह गए. खुद अजहल अली विश्वास नहीं कर पाए कि यह कैच उन्होंने लपक लिया है. 


शिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- 'क्या पैलेस है..

कैच लेने का बाद अजहर कुछ देर के लिए सन्न रह गए और अपने सिर को पकड़कर बैठ गए. बाद में फिर साथी खिलाड़ियों ने मिलकर विकेट का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस कैच वाले वीडियो को देखकर फैन्स काफी रोमांचित हो रहे हैं. बता दें कि हसन अली ने 5 विकेट लेकर एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. हसन लगातार तीसरे टेस्ट मैच में 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे हैं.

शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

साल 2004 के बाद ऐसा दूसरी बार हुआ है जब किसी पाकिस्तानी गेंदबाज ने लगातार 3 टेस्ट मैच में 3 बार 5 विकेट हॉल करने में सफलता पाई है. इससे पहले ऐसा अनोखा कारनामा रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से विख्यात शोएब अख्तर कर चुके हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com