यह ख़बर 15 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

चौथे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं वॉटसन

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान शेन वॉटसन भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं। साथ ही वह एशेज सीरीज के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।
मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान शेन वॉटसन भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं। साथ ही वह एशेज सीरीज के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के समाचार पत्र 'हेराल्ड सन' ने वॉटसन के करीबी सूत्र के हवाले से लिखा, "वॉटसन संन्यास लेने की बात को लेकर शांत हो चुके हैं। साथ ही वह प्रायश्चित करने के लिए भारत के खिलाफ दिल्ली में होने वाले चौथे टेस्ट में शामिल होने की बात मान सकते हैं।"

"वॉटसन अपनी पत्नी और नवजन्मे बच्चे के साथ तीन-चार दिन और रह सकते हैं। उनके पास इसके बावजूद दिल्ली टेस्ट में खेलेने के लिए पर्याप्त समय है।"

वॉटसन, उस्मान ख्वाजा, जेम्स पेटिंसन और मिशेल जॉनसन को सोमवार को अनुशासन तोड़ने के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद नाराज होकर वॉटसन स्वेदश लौट गए थे। स्वेदश पहुंचने के बाद उन्होंने कहा था कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्सास ले सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख पैट हावर्ड द्वारा उन्हें कुछ ही मैचों में टीम के साथ संयोजन कर खेलने वाले खिलाड़ी कहे जाने पर वॉटसन ने हैरानी जताई थी।